Bihar NIA Raid: बिहार के 5 लोकेशन पर NIA की ताबड़तोड़ रेड, नक्सली कनेक्शन से जुड़ा है मामला 

Bihar NIA Raid

Bihar NIA Raid: इस वक्त बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल बिहार की पूर्व जेडीयू एमएलसी मनोरम देवी के गया स्थित ठिकाने पर NIA की रेड चल रही है. जानकारी के अनुसार गुरुवार को नक्सली गतिविधि से जुड़े होने के मामले में मनोरम देवी के गया के रामपुर थाना के एपी कॉलोनी में स्थित आवास पर एनआईए की टीम छापेमारी करने पहुंची है. बता दें, केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए ने बिहार के पांच लोकेशन में सर्च ऑपरेशन की कार्रवाई की है.

मिली जानकारी के अनुसार जदयू के पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के घर पर एनआईए की टीम सुबह से ही छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि नक्सली कनेक्शन को लेकर एनआईए की टीम मनोरमा देवी से पूछताछ कर रही है. बता दें, मनोरमा देवी के पति स्वर्गीय बिंदी यादव पर नक्सलियों को कारतूस सप्लाई करने को लेकर गिरफ्तारी हुई थी. बता दें, रामपुर थाना के एपी कॉलोनी में मनोरमा देवी का आवास है.

जानकारी के अनुसार बिहार में नक्सल गतिविधियों में शामिल आरोपियों के लोकेशन पर सर्च ऑपरेशन की कार्रवाई की जा रही है. हाल में ही औरंगाबाद जिला में नक्सल गतिविधियों से संबंधित कई इनपुट्स मिले थे. पिछले साल नक्सल गतिविधियों से जुड़े मामले में सात अगस्त 2023 को दर्ज किया गया था. बिहार पुलिस के द्वारा मामला उसके बाद उसी केस को 26 सितंबर 2023 को NIA द्वारा उस केस को NIA की दिल्ली मुख्यालय ने टेकओवर किया है.

ये भी पढ़ें: बिहार के 5 लोकेशन पर NIA की ताबड़तोड़ रेड, नक्सली कनेक्शन से जुड़ा है मामला

Bihar NIA Raid

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *