NIT पटना के बिहटा कैंपस में छात्रा ने की आत्महत्या, हॉस्टल में फंदे पर लटकी मिली

nit patna

बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा के सिकंदरपुर स्थित निर्माणधीन एनआईटी कैंपस से सनसनीखेज खबर सामने आई है। कैंपस में बने गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा हॉस्टल के अपने कमरे में फंदे पर लटकी हुई पाई गई। मृतक छात्रा आंध्र प्रदेश की रहने वाली थी। उसकी पहचान आंध्र प्रदेश के अनंथापुर निवासी पल्लवी रेड्डी के रूप में हुई है। जो कि सेकंड ईयर की छात्रा थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

साथी छात्रों का कैंपस में हंगामा
इधर घटना की जानकारी कैंपस में रह रहे अन्य छात्राओं को मिली तो उन्होंने हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय बिहटा पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस पहले छात्रा को ईएसआईसी अस्पताल में ले गई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद बिहटा एनआईटी और पटना एनआईटी कैंपस में जमकर हंगामा शुरू हो गया। बिहटा एनआईटी कैंपस में रहे छात्रों का आरोप है कि बिहटा एनआईटी कैंपस अभी तक पूरी तरह से बना भी नही और हम सभी लोग यहां पर रह रहे हैं।

छात्रों ने लगाए आरोप
छात्रों का कहना है कि पढ़ाई में भी काफी दिक्कत आ रही है। यहां तक की गर्ल्स हॉस्टल में भी मजदूर काम कर रहे हैं। इसके कारण लड़कियों को भी काफी परेशानी हो रही है। लेकिन छात्रा ने आत्महत्या क्यों की है? यह जानकारी अभी तक किसी को नहीं है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेज दिया है।

क्या बोली पुलिस
सिटी एसपी पटना (पश्चिमी) सरथ आर एस ने बताया कि पुलिस को देर रात निर्माणाधीन एनआइटी कैंपस में एक छात्रा के आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली है। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल लड़की के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस एफएसएनएल टीम को बुलाकर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

इसे भी पढें: कमर में पिस्टल… पुलिस अधिकारी की वर्दी… देखिए जमुई के फर्जी IPS अधिकारी को, बचपन से था पुलिसकर्मी बनने का शौक, चढ़ा पुलिस के हत्थे

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *