Arvind Kejriwal Bail: मां ने उतारी आरती, पिता ने लगाया गले… जेल से जमानत मिलने के बाद Arvind Kejriwal का घर पर ऐसे हुआ स्वागत, देखें Video

Arvind Kejriwal Bail

Arvind Kejriwal Bail: जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल का घर पर जोरदार स्वागत हुआ. सीएम की मां ने उनकी आरती उतारी और केजरीवाल ने पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. इसके साथ ही उन्होंने भगवंत मान और मनीष सिसोदिया से मुलाकात की. 177 दिन तक जेल में रहने के बाद, केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से आबकारी नीति मामले में जमानत मिली है.

दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले के आरोप में जेल में बंद अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद अपने घर पहुंचे. घर पहुंचकर उन्होंने अपने माता-पिता के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया.इस दौरान उनकी मां ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आरती उतारी. तिलक लगाकर उनका घर में स्वागत किया. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 177 दिन बाद जेल से लौटे हैं. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से भी मुलाकात की. उन्होंने भगवंत मान को गले लगाकर अपनी खुशी जाहिर की. भगवंत मान अरविंद केजरीवाल की रिहाई के लिए पंजाब से दिल्ली आए थे.

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से भी मुलाकात की. उन्होंने मनीष सिसोदिया को गले लगाई. मनीष सिसोदिया भी हाल ही में जेल से बाहर आए हैं. आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है. उन्हें इसी साल मार्च में गिरफ्तार किया गया था. अब वो जेल से रिहा हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: ऊपर वाले ने मेरा साथ दिया क्योंकि मैं सच्चा था… जेल से छूटते ही गरजे केजरीवाल, रोडशो के बाद पहुंचे सीएम आवास

Arvind Kejriwal Bail

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *