बोकारो में AK-47 सहित हथियारों का सबसे बड़ा जखीरा बरामद, पुलिस ने एक शूटर को किया गिरफ्तार

bokaro

बोकारो पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसमे बोकारो, धनबाद से सटे क्षेत्र को अपराधियों द्वारा दहलाने के मंसूबे पर बोकारो पुलिस ने पूर्णविराम लगाया है वही बड़े पैमाने पर हथियारों का जखीरा पकड़ा है। अपराधी इन हथियारों का इस्तेमाल अपने वर्चस्व की लड़ाई के लिए बोकारो, धनबाद के सटे क्षेत्रों में करने वाले थे। बोकारो पुलिस बहुचर्चित शंकर रवानी हत्याकांड में बिहार से मंगाए गए शूटर की तलाश में लगी हुई थी तब ही इस हत्या कांड का वांछित अपराधी पुलिस के गिरफ्त में आ गया। फिर उसने अपनी जुबान खोली तो पुलिस के लिए इस कांड का अनुसंधान न केवल आसान होगया बल्कि पुलिस को ऐसा सुराग मिल गया ।

उसने कांड में प्रयुक्त हथियार समेत Ak47 अन्य हथियारों का जकिरा बरामद कर लिया । बोकारो हरला थाना शंकर रवानी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता मिली है। बोकारो पुलिस ने इस मामले में बिहार के छपरा से एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के सामने गिरफ्तार अपराधी ने जब अपनी जुबान खोली तो पुलिस के भी पैरों तले जमीन खिसक गई । वहीं उसकी निशानदेही पर AK-47 समेत भारी मात्रा में हथियारो का जखीरा जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। और बोकारो और धनबाद से कांड में प्रयुक्त वाहन,के अलावा अलग-अलग कंपनी के 65 कार्टून विदेशी शराब भी बरामद की गई है।

इससे पहले एसआईटी वीरेन्द्र प्रसाद यादव को होटल शिमला, भगवान बाजार छपरा को संदेह के आधार पर बिहार से पूछताछ के लिए बोकारो लेकर आया गया था । जहां उसने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। इस कांड में एसआईटी ने अशोक कुमार सिंह उर्फ अशोक सम्राट, राजेन्द्र दूबे उर्फ राजू दूबे, परिक्षित सिंह उर्फ राजा सिंह, अमित रवानी और श्यामल रवानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बोकारो पुलिस अब उन शूटर की तलाश में है जो हत्याकांड में समलिप्त है उसके लिए अभी भी छापे मारी अलग अलग जगहों पर पुलिस द्वारा की जा रही है वही मिले हथियारों की जखीरे में कौन-कौन से हथियार से अपराधिक घटना को अंजाम दिए गए हैं उसकी पुलिस जांच करने में जुट गई है.

इनके पास से बरामद सामान में एके 47-1 राइफल, 2 मैगजीन, 92 राउंड कारतूस, कार्बाइन-1, 2 मैगजीन, सिक्सर-1, पिस्टल-1, 4 मैगजीन,0.38, कारतूस 60 राउंड, 06.9 एमएम, कारतूस 100 राउंड, गोल्डन कलर की स्विफ्ट डिजायर कार सहित 65 कार्टून विदेश शराब जब्त किया गया।

बोकारो से रिपुसुधन पाठक की रिपोर्ट

इसे भी पढें: Ranchi News: रांची के बुढ़मू में लेवी को लेकर उग्रवादियों ने मचाया तांडव, कई वाहनों को किया आग के हवाले

 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *