Jammu Terrorist Attack: Jammu में आतंकियों पर करारा प्रहार! डोडा में मुठभेड़ जारी, कठुआ में आतंकी ढेर

Jammu Terrorist Attack

Jammu Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर में रियासी और कठुआ के बाद अब आतंकियों ने डोडा पर भी हमला किया है. ये तीन दिन में इस तरह का तीसरा हमला है. इस बार आतंकियों ने डोडा जिले में सेना के अस्थाई ऑपरेटिंग बेस पर गोलीबारी की, जिसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इन हमलों के मद्देनजर इलाके में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है.

इस हमले के बाद डोडा के छत्रकला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी में सेना के पांच जवान घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) भी शामिल हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. कश्मीर टाइगर नाम के आतंकी ग्रुप ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है.

अधिकारियों का कहना है कि बुधवार तड़के लगभग 1.45 बजे छत्रकला में सेना और पुलिस की संयुक्त मुहिम के तहत आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. इससे पहले जम्मू के एडीजीपी आनंद जैन ने बताया था कि गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया है और एक नागरिक घायल हुआ है, लेकिन अब इलाका खतरे से बाहर है. ऑपरेशन अब भी जारी है और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं.

कठुआ हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद

इससे पहले जम्मू कश्मीर के कठुआ में भी आतंकी हमला हुआ था. बताया जा रहा है कि यहां कुछ आतंकियों ने हवाई फायरिंग की और जंगलों की ओर भाग गए. इसकी जानकारी मिलने की सुरक्षाबलों की टीम मौक पर पहुंची और इलाके को चारों ओर से घेर लिया. सुरक्षाबलों की इस कार्रवाई में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया. वहीं, यहां सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया है.

ये भी पढ़ें: मोहन चरण माझी होंगे ओडिशा के नए मुख्यमंत्री, केवी वर्द्धन सिंह और प्रभाती परिदा बनेंगे डिप्टी सीएम

Jammu Terrorist Attack

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *