समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Ziva Dhoni को मिली Lionel Messi के ऑटोग्राफ वाली जर्सी, साक्षी ने शेयर की फोटो, कैप्शन में लिखा ‘जैसा पिता वैसी बेटी’

image source : social media

सुपरस्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी (Lionel Messi) का जलवा दुनियाभर में छाया हुआ है. इस दिग्गज ने हाल में अपनी कप्तानी में अर्जेंटीना (Argentina captain) को फीफा वर्ल्ड चैंपियन बनाया. अर्जेंटीना ने कतर में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में जब जीत दर्ज की, तो मेसी और उनकी टीम को दुनियाभर से बधाई मिली.

आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई तस्वीर 

अब मेसी ने महेंद्र सिंह धौनी की बेटी जीवा (Ziva Dhoni) को एक गिफ्ट भेंट की है। यह खबर जीवा के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है, जिसमें जीवा, अर्जेंटीना की जर्सी पहने हुए नजर आ रही है और उसमें द ग्रेट लियोनेल मेसी का ऑटोग्राफ भी है। तस्वीर के कैप्शन में लिखा है लाइक फादर, लाइक डाउटर, जिससे पता चलता है कि मेसी, महेंद्र सिंह धौनी के भी फेवरेट खिलाड़ी हैं।

image source : social media
image source : social media

‘जैसा पिता वैसी बेटी’

धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने अपने इंस्टग्राम पर जीवा धोनी की जर्सी पहनी हुई फोटो शेयर की है। इस जर्सी पर मेसी के हस्ताक्षर हैं। जीवा मेसी की हस्ताक्षर को देख रही हैं। साक्षी ने इसका कैप्शन देते हुए लिखा है- जैसा पिता वैसी बेटी (like father like daughter)।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni)

हाल ही में जय शाह को भी साइन की गई जर्सी गिफ्ट की थी

हाल ही में लियोनेल मेसी ने बीसीसीआइ के सचिव जय शाह को भी साइन की गई जर्सी गिफ्ट की थी। भारत के पूर्व स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने इस बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से यह जानकारी साझा की थी।

ये भी पढ़ें : IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान, टी20 में हार्दिक पांड्या तो वनडे में रोहित शर्मा कप्तान, ऋषभ पंत बाहर

 

Related posts

Vice President Election: विपक्ष की कैंडिडेट मार्गरेट अल्वा ने भी भरा नामांकन, कई पार्टियों के नेता रहे मौजूद

Pramod Kumar

गवाहों की सूची छोटी करें विधायक Samari Lal, नहीं तो अगली तारीख पर पारित करेंगे आदेश-हाईकोर्ट

Manoj Singh

पटना पुलिस के खिलाफ क्रिमिनल रिट मामले में HC में सुनवाई, कोर्ट ने जाहिर की कड़ी नाराजगी

Manoj Singh