समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय खेल देश

बड़ी खबर: टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, Yuzvendra Chahal और K Gowtham Corona Positive

Yuzvendra Chahal and K Gowtham

Yuzvendra Chahal and K Gowtham : श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया पर कोरोना का सितम बढ़ गया है. क्रुणाल पंड्या के बाद अब टीम के दो और खिलाड़ियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. क्रुणाल के बाद चहल और गौतम भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. चहल और गौतम उन 8 खिलाड़ियों का हिस्सा थे, जो कोरोना संक्रमित हुए क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे. दोनों खिलाड़ी फिलहाल आइसोलेशन में थे. इससे पहले क्रुणाल पंड्या 27 जुलाई को पॉजिटिव आए थे.

Yuzvendra Chahal and K Gowtham का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद खबर है कि अब ये दोनों भी क्रुणाल के साथ नेगेटिव रिपोर्ट नहीं आने तक श्रीलंका में रुकेंगे. वहीं बाकी के 6 खिलाड़ी जिनमें, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे और इशान किशन शामिल हैं, ये सभी आज भारत के लिए रवाना होंगे. ESPN क्रिकइंफो के मुताबिक, चहल और गौतम का कोरोना टेस्ट गुरुवार को नेगेटिव आया था. लेकिन शुक्रवार को हुए टेस्ट में इन दोनों का रिजल्ट पॉजिटिव आया.

क्रुणाल पंड्या का कोरोना टेस्ट 27 जुलाई को पॉजिटिव आया था, जिसके बाद ही उन्हें तत्काल प्रभाव से आइसोलेशन में भेज दिया गया था. इतना ही नहीं उनके साथ संपर्क में आए 8 खिलाड़ियों को भी तुरंत आइसोलेट कर दिया गया था. इन सभी खिलाड़ियों को बाकी खिलाड़ियों से अलग रखा गया था.  श्रीलंका सरकार की गाइडलाइन्स के मुताबिक, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर 10 दिन का क्वारंटीन अनिवार्य है. इसके बाद फिर से जो टेस्ट होंगे, उसमें रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही शख्स को देश छोड़ने की इजाजत होगी. कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए व्यक्ति को 7 दिन के लिए आइसोलेट होना जरूरी है.

इसे भी पढ़ें : Tokyo Olympics : भारत का एक और पदक पक्का, मुक्केबाज Lovlina इतिहास रचने के करीब

Related posts

Bihar Politics : बिहार के सियासी पिच पर क्या लालू ला पाएंगे हरियाली?

Manoj Singh

अब आठ घंटे से अधिक काम करवाया तो देनी होगी दोगुनी सैलरी, सप्ताह में 48 घंटे ही काम करेंगे कामगार

Manoj Singh

सड़क पर उतरा विपक्ष, राहुल गांधी ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, ‘पहली बार राज्यसभा में सांसदों की हुई पिटाई’

Manoj Singh