समाचार प्लस
Breaking अपराध बिहार बेगूसराय

बेगूसराय में घात लगाकर अपराधियों ने किया हमला, गोली मारकर युवक को किया घायल

बेगूसराय में गोली मारकर युवक को किया घायल

बेगूसराय से मनोहर कुमार सिंह/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

बेगूसराय में अज्ञात अपराधियों ने एक 28 वर्षीय युवक को बुधवार की देर रात्रि गोली मारकर जख्मी कर दिया। गोली लगने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके परिजनों ने घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बिक्रमपुर गांव के मैहसहा चौर स्थित बंद पड़ी चिमनी के समीप की है।

गोलीबारी में घायल युवक बिक्रमपुर निवासी स्व. संजीत सिंह उर्फ बिलायती सिंह का पुत्र बंशीधर कुमार उर्फ छोटू कुमार है। जानकारी के अनुसार छोटू जलकर के व्यवसाय से जुड़ा हुआ था। देर रात वह जलकर पर एक बच्चे के साथ मछलियों को देखने व चारा देने के लिए गया था।

वापस लौटने के दौरान गन्ने के खेत में छुपे अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ दो-तीन गोलियां चला दीं। एक गोली बंसीधर उर्फ छोटू को जा लगी। गोली लगने के बाद छोटू वहीं पर बेहोश होकर गिर पड़ा। अपराधी उसे मरा समझकर वहां से निकल गये। साथ गये बच्चे ने छोटू को गोली लगने की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचकर परिजन उसे उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुंची। घटना की पुष्टि करते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष प्रभात रंजन ने बताया की घटना की सूचना चौकीदार के द्वारा मिलने पर अनुसंधान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बेगूसराय के बरौनी-कटिहार रेल खंड के समीप ट्रेन से कटकर एक अज्ञात महिला की मौत

Related posts

अंतरराष्ट्रीय बुजुर्ग दिवस: ‘जवानी जाकर नहीं आती, बुढ़ापा आकर नहीं जाता’, युवा पीढ़ी काे रहे ख्याल

Pramod Kumar

Good News : मोदी सरकार ने लॉन्च किया ई-श्रम पोर्टल, जानिए इसके फायदे

Manoj Singh

Sudha Narayan Murthy: मुम्बई से बेंगलुरू के सफर ने बदल दी सुधा नारायण मूर्ति की तकदीर

Nidhi Sinha

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.