समाचार प्लस
Breaking खेल देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Free में देख सकेंगे IPL के सभी मैच, 1 साल के लिए मिल रहा Hotstar का सब्सक्रिप्शन! बस करना होगा ये काम

IPL 2022

26 मार्च से देश में IPL 2022 की शुरुआत हो चुकी है. अगर आप भी IPL के फैन हैं, आज MI vs DC और PBKS vs RCB का मैच और आने वाले सारे मैच Free में देखना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक कमाल का ऑप्शन है. आइए जानते हैं कि इस IPL सीजन में आप किस तरह फ्री में Hotstar का एक साल का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं..

ऐसे मिल रहा एक साल का Hotstar का सब्सक्रिप्शन

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि किस तरह Free में आप Hotstar का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा Reliance Jio की मदद से हो सकता है. Jio ने हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं जिनको खरीदकर आप Free में IPL 2022 के मैच देख सकते हैं. आइए इन प्लान्स की कीमत और बेनिफिट्स के बारे में जानते हैं.

Jio Rs 2,999 Plan

Jio का यह प्लान 2,999 रुपये का है और सीमित समय के लिए उपलब्ध है. इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 2.5GB हाई-स्पीड इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स मिल रहे हैं. OTT एक्सेस की बात करें तो ये प्लान सभी Jio Apps के एक्सेस के साथ एक साल के लिए Disney+Hotstar के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. इस प्लान की वैलिडिटी पूरे एक साल की है.

Jio Rs 555 Plan

55 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको 1GB हाई-स्पीड डेली डेटा मिलता है और अगर आपकी रोज का निर्धारित डेटा सीमा खत्म हो जाती है, तो आपके इंटरनेट की स्पीड को कम करके 64Kbps कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि इस प्लान में आपको कोई भी एसएमएस और वॉयस कॉलिंग वाले बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं. 555 रुपये की कीमत वाला यह प्लान सभी Jio Apps और Disney+Hotstar के एक साल के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.

ये दो ऐसे प्लान्स हैं, जिन्हें Jio ने खास IPL 2022 के लिए लॉन्च किया है. आपको बता दें कि इन प्लान्स का फायदा Jio के वो प्रीपेड यूजर्स उठा सकते हैं जो पिछले 28 दिनों से किसी Jio प्रीपेड प्लान पर ऐक्टिव हैं.

ये भी पढ़ें : Andhra Pradesh Accident: तिरुपति में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 7 की मौत, 45 घायल

 

Related posts

Birthday Memories: रिश्वत ने रची थी राजीव गांधी और सोनिया के प्रेम की पटकथा

Pramod Kumar

क्रिकेट का एक और धुरंधर राज्यसभा की पिच पर, क्रिकेटर ही नहीं दूसरे खेलों के धुरंधर भी पहुंचे हैं उच्च सदन

Pramod Kumar

Jharkhand: CM Hemant Soren का सख्त निर्देश, सभी विभागों को तेज करनी होगी नियुक्ति प्रक्रिया

Pramod Kumar