समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Yamuna Expressway पर हुआ भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 7 लोगों की चली गयी जान

Yamuna Expressway Accident 7 people of a family dead

Yamuna Expressway Accident : मई महीने की अभी शुरुआत ही हुई थी कि महीने के पहले सप्ताहांत में ही एक बड़ा हादसा देखने को मिला. शनिवार के अहले सुबह माथुरा के यमुना एक्सप्रेसवे में वैगन आर कार घटनाग्रस्त हो गई. तड़के सुबह नौझील क्षेत्र में हुई इस हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल है.

शादी से लौटने वक्त हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी 9 लोग हरदोई के संडीला इलाके के रहने वाले है और हरदोई में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. वहीं से लौटते वक्त यह हादसा हुआ. मृतकों में बुजुर्ग दम्पति, उनके दो बेटे- बहु और 6 साल का पोता शामिल है. वहीँ बुजुर्ग दम्पति का ही एक बेटा और पोता घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

कारणों का अबतक पता नहीं चल सका

हादसे के कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है. घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है. आशंका लगाई जा रही है कि वैगन आर कार काफी तेज़ रफ़्तार में थी और सामने से आ रही वाहन से भिडंत होने के बाद यह हादसा हुआ. हालाँकि पुलिस को मौके पर कोई और वाहन नहीं मिला.

एक ही परिवार के सभी लोग

जानकारी के अनुसार एक वाहन चालक ने घटने की सुचना पुलिस को दी. सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद घायलों को कार को कटर से काट कर निकला जा सका. अस्पताल ले जाने पर 7 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. मृतकों में एक बच्चा सहित 3 महिला और 3 पुरुष शामिल है. घटनाग्रस्त कार नॉएडा और कार सवार सभी लोग एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं.

इलाज के लिए सीएम ने दिए निर्देश

मथुरा में हुए इस हादसे को सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को काफी दुखद बताया है और घायलों के बेहतर इलाज़ के लिए निर्देश दिए है.

इसे भी पढें : Indore Fire Accident: इंदौर में भीषण अग्निकांड, 7 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये आर्थिक सहायता देगी सरकार

 

Yamuna Expressway Accident

Related posts

Republic Day News : गणतंत्र दिवस समारोह पर इस बार भी चीफ गेस्ट नहीं, इसलिए हुआ फैसला

Manoj Singh

अब इंडिया गेट पर नहीं जलेगी अमर जवान ज्योति मशाल, बदल गया ‘पता’, राहुल ने जताया विरोध

Manoj Singh

कृषक-पुत्र कड़िया मुंडा कृषि कानूनों के वापस होने से आहत, देखिये वीडियो में कैसे व्यक्त की अपनी पीड़ा

Pramod Kumar