समाचार प्लस
Breaking पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

हाईप्रोफाइल मर्डर: नौबतपुर में मिली महिला की लाश पटना के डॉक्टर की पत्नी की, हत्या का खुलासा बाकी

Patna Murder

बिहार से दानापुर के रजत कुमार की रिपोर्ट/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

राजधानी पटना के नौबतपुर में आज सुबह मिला महिला की लाश किसकी है, इसका खुलासा हो गया है। पुलिस ने महिला की पहचान रिमझिम, पत्नी डॉक्टर विश्वजीत चतुर्वेदी, के रूप में की है। महिला हेल्थ पार्लर में एक ब्यूटीशियन थी। महिला की हत्या के मामले ने हाईप्रोफाइल मर्डर का रूप ले लिया है।

पुलिस के अनुसार महिला मंगलवार की शाम पटना के सहदेव महतो मार्ग, श्रीकृष्णापुरी स्थित अपने आवास से निकली थी। पूरी रात जब वह घर नहीं लौटी तब उसके परिवार वालों  ने बुधवार की सुबह श्रीकृष्णपुरी थाने में इसकी लिखित सूचना दी।

बुधवार की सुबह पटना के नौबतपुर के शेखपुरा बांध स्थित सौंडिक पर सड़क के किनारे खेत में एक महिला की लाश मिली थी। महिला की लाश की तस्वीरें सामने आने के बाद डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी की बहन श्वेता पाठक ने उसकी पहचान की। श्वेता पाठक ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। सूचना मिलते ही डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी के परिजन नौबतपुर थाना पहुंचे और मृतक की पहचान रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में की।

श्वेता पाठक ने बताया कि डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी दंत चिकित्सक हैं और वह उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के निवासी हैं। पटना में डॉक्टर विश्वजीत चतुर्वेदी एसके पुरी थाना अंतर्गत कृष्ण कुंज अपार्टमेंट में रहते हैं। उनकी पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी हेल्थ ब्यूटी केयर में अपना ब्यूटी पार्लर चलाती थी।

अभी यह जांच का विषय है कि रिमझिम मंगलवार को किनके साथ गई हुई थी और वे लोग कौन थे, जिनके साथ वह नौबतपुर गयी हुई थी। अभी कई रहस्यों से पर्दा उठना बाकी है। उधर, नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि मामले में छानबीन शुरू कर दी गयी है।

यह भी पढ़ें: ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट: मुकेश अंबानी पिछड़े, गौतम अडाणी बने एशिया के सबसे अमीर!

Related posts

Covid-19: केरल के आंकड़े डराने वाले, साथ ही पूरे देश को चेताने वाले

Pramod Kumar

Bihar Panchayat Election: चुनाव मेंअधिग्रहीत की जाने वाली गाड़ियों का किराया निर्धारित

Pramod Kumar

नवादा : कृषि विज्ञान केंद्र में पोषण वाटिका का शुभारंभ, किसानों के बीच बांटे गए बीज के पैकेट

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.