समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

महिला प्रभारी पर बच्चे के साथ मारपीट का आरोप, बच्चे ने कहा- पुलिस आंटी गंदी है

Ranchi: पुलिस द्वारा लाइन टैंक रोड निवासी सन्दीप गुप्ता और उसके पुत्र डीप गुप्ता के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामला रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के अलकापुरी में परिवारिक कलह से जुड़ी है। जहां पति पत्नी (संदीप गुप्ता और मोनिका गुप्ता) की अनबन और विवाद थाना पहुंचने पर पति पत्नी के बीच हंगामा बरपा। पति संदीप गुप्ता ने आरोप लगाया कि इस दौरान सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता पीड़ित संदीप पर जमकर बरस पड़ी जिसका प्रमाण संदीप ने अपने पीठ पर उभरे जख्म दिखा कर दिया।

इस मामले में संदीप ने अपना दर्द बताते हुए तमाम पुलिस पदाधिकारियों से इसकी शिकायत की बात कही, साथ ही ऐसे अधिकारी के बर्खास्त करने की मांग की। संदीप के बेटे डीप गुप्ता ने भी थाना प्रभारी ममता कुमारी को लेकर कहा कि पुलिस आंटी गंदी है।

वहीं बच्चे की माँ ने पुलिस पर बच्चे के साथ मारपीट के आरोप को खारिज़ किया है। पत्नी ने कहा कि पति पत्नी के बीच खींचातानी के वजह से बच्चे के गर्दन में मामूली चोट आई थी, फिर थाना प्रभारी ममता कुमारी ने ही बच्चे को दावा लगाई।

महिला का आरोप है कि उसके पति संदीप शराब के नशे में मार पीट करते हैं। पत्नी ने बताया कि उसका पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता है और इंटरनल पार्ट को भी निशाना बनाता है। इस वजह से पुलिस के पास इंसाफ के लिए गुहार लगाने गई थी।

रांची के नगर अधीक्षक सौरभ ने कहा कि इस मामले पर पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व में भी महिला द्वारा महिला थाना में अपने पति के विरुद्ध मारपीट की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

वही रांची सांसद संजय सेठ भी इस मामले को देख सकते में पड़ गए और तुरंत वरीय पुलिस अधीक्षक से इस मामले में बात कर कार्रवाई करने को कहा।

Related posts

CBSE Private Exam 2021: 10वीं, 12वीं प्राइवेट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Manoj Singh

जनमुद्दों पर आंदोलन तेज करने के आह्वान के साथ माकपा का राज्य सम्मेलन संपन्न, प्रकाश विप्लव बने राज्य सचिव 

Manoj Singh

BREAKING: Rajiv Lochan Bakshi फिर बने IPRD निदेशालय के Director, 2002 बैच के हैं IAS अधिकारी

Sumeet Roy

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.