समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Woman dance video: ‘कच्चा बादाम’ पर कमर मटकाने वाली लड़कियां भी नहीं कर पाएंगी ऐसा, गांव की ‘दीदी’ ने डांस से मचाया कहर

Woman dance video

Woman dance video: ‘कच्चा बादाम’ पर बहुत सारी लड़कियों ने धमाकेदार डांस किया और सोशल मीडिया पर आग लगा दी, लेकिन आज हम आपको गांव की एक दीदी का ऐसा डांस दिखाने जा रहे हैं. जिसे देखकर कच्चा बादाम पर कमर मटकाने वाली लड़कियां भी शरमा जाएंगी. इन दीदी के जैसा डांस करना उसके वश की बात नहीं है. गांव की इन दीदी का डांस इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

झूमकर नाचती दिखाई दीं गांव की दीदी

दीदी का डांस वीडियो काफी फनी (Funny video) भी है, जिसे देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. दीदी का डांस (Woman dance video) काफी तेजी से वायरल होने के साथ शेयर भी किया जा रहा है. इसे लोग हाहाकारी डांस की उपाधि दे रहे हैं. वीडियो देखकर यूजर्स बोल रहे हैं कि ‘लगता है नागिन आज नागमणि लेकर ही मानेगी.’ वीडियो किसी गांव का मालूम पड़ रहा है.

दीदी रुकने का नाम नहीं ले रही दीदी 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दीदी एक घर के बाहर सड़क पर कमर मटका-मटकाकर डांस कर रही हैं. इस दौरान एक शख्स और एक अन्य महिला भी उसके पास दिखाई पड़ रहे हैं. दीदी इतना झूमकर नाच रही है कि आसपास बैठे लोग हंसने लगते हैं. कई लोग इस नजारे को अपने मोबाइल में कैद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि घरवाले दीदी को रोकने की भी कोशिश करते हैं, लेकिन दीदी रुकने का नाम नहीं लेती हैं. देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

रोकने की कोशिश करते हैं लोग

वीडियो में देख सकते हैं कि दीदी बस नाच रही है. उन्हें कितना भी रोका जा रहा है, लेकिन वह रुकती नहीं हैं और अपने हाहाकारी डांस से गर्दा उड़ा देती हैं. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. ज्यादातर यूजर्स वीडियो देखकर फनी रिएक्शन दे रहे हैं.
ये भी पढ़ें :Gutkha’s Spit : एक साल में कई लाख टन गुटखा थूकते हैं भारतीय, इस राज्य के लोग हैं सबसे आगे

 

Related posts

जेल से छूटने के बाद Aryan Khan पर सख्त हुए Shahrukh Khan और Gauri Khan, बेटे के लिए बनाए ये तीन कड़े नियम

Sumeet Roy

UP Election: RPN Singh के पंजे में कमल, कांग्रेस से इस्तीफा देकर पडरौना के राजा ने थाम लिया भाजपा का दामन

Pramod Kumar

Union Budget: 1 फरवरी को बदल जायेंगे कई बड़े नियम, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर

Manoj Singh