समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

बदले हेयर स्टाइल के साथ तेज प्रताप देंगे विरोधियों को चुनौती, बोले- तुम हमारा मजाक उड़ाओ, हम धज्जियां उड़ा देंगे!

बदले हेयर स्टाइल के साथ तेज प्रताप देंगे विरोधियों को चुनौती, बोले- तुम हमारा मजाक उड़ाओ, हम धज्जियां उड़ा देंगे!

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार
अपनी पार्टी से इस समय नाराज चल रहे तेज प्रताप यादव अपने बयानों के साथ-साथ अपनी वेशभूषा के लिए भी चर्चा में रहते हैं। कभी शिव तो कभी कन्हैया के वेश में नजर आने वाले तेज प्रताप यादव ने अब अपना हेयर स्टाइल बदल दिया है।

उन्होंने नए हेयर स्टाइल के साथ अपनी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं और विरोधियों को चुनौती दे डाली। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने ट्वीट में लिखा, ‘तुम हमारा मजाक उड़ाओ, हम तुम्हारी धज्जियां उड़ा देंगे।’

इन तस्वीरों पर ट्विटर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी खासी रोचक रहीं। कुछ ने उन्हें बगावत से बचने की सलाह दी तो कुछ ने इसकी भी फिरकी लेने की पूरी कोशिश की। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि तेजू भैया, प्लीज रानू मंडल न बनो।

हसनपुर विधानसभा से विधायक तेज प्रताप यादव इस समय अपनी ही पार्टी से खासे नाराज चल रहे हैं। प्रदेश की सियासत के जानकारों का मानना है कि वर्चस्व की लड़ाई को लेकर वह अपने भाई तेजस्वी यादव से आर-पार करने के मूड में हैं।

तेज प्रताप ने छात्र जनशक्ति परिषद के नाम से एक नया संगठन बनाया है। उन्होंने हाल ही में अपने संगठन डीएसएस और एक अन्य संगठन का इसमें विलय किया था। वहीं, बिहार में 30 अक्सतूबर को दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं।

छात्र जनशक्ति परिषद के सदस्य संजय कुमार ने तारापुर उपचुनाव में नामांकन दाखिल कर राजद के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं। संजय कुमार ने स्पष्ट रूप से कहा था कि उन्होंने नामांकन पत्र तेज प्रताप यादव से इजाजत लेकर ही दाखिल किया है।

ये भी पढ़ें : Jharkhand: CM Hemant Soren का सख्त निर्देश, सभी विभागों को तेज करनी होगी नियुक्ति प्रक्रिया

Related posts

अफगानिस्तान संकट पर सर्वदलीय बैठक कल, विपक्ष सरकार से जानना चाहता है ‘सबकुछ’

Pramod Kumar

Rupa Tirkey Case: CBI जांच की मांग को लेकर दाखिल रिट याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई   

Manoj Singh

India vs Pakistan: ‘अबकी बार, भारत की हार’, ‘मुंगेरी लाल का हसीन सपना’ पाकिस्तान फिर देखा एक बार

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.