समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राँची

JPSC और JSSC परीक्षा में उम्र सीमा में छूट के लिए 5 नवंबर से होगी Twitter Campaign की शुरुआत

Ranchi:  झारखंडी बेरोजगार युवा उम्र सीमा में 5 वर्ष की छूट के लिए ट्विटर पर अभियान (Twitter campaign) चलाएंगे. इस क्रम में राज्यभर के बेरोजगार युवा आगामी 5 नवंबर को एक व्यापक ट्विटर अभियान शुरू करने जा रहे हैं. राज्य के युवाओं का कहना है कि चूंकि पिछले 5 वर्ष तक जेएसएससी और जेपीएससी द्वारा किसी भी प्रकार की नियुक्ति नहीं हो पाई है और इस कारण लगभग 5 लाख पद रिक्त पड़े हैं, इसलिए जेएसएससी की आगामी परीक्षा में हर हाल में परीक्षार्थियों को उम्र सीमा में 5 वर्ष की छूट मिलनी चाहिए.

प्रदेश भर के बेरोजगार युवक ट्वीट करेंगे

झारखंड के बेरोजगार युवाओं का दावा है कि उनके इस अभियान में राज्य के सभी प्रमुख शिक्षण संस्थानों के शिक्षकों का भी पूरा समर्थन है. इस अभियान के तहत प्रदेश भर के बेरोजगार युवक इस विषय पर ट्वीट करेंगे। झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (Twitter campaign for JSSC) और झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (Twitter campaign for JPSC ) की आगामी परीक्षा को लेकर ट्वीटर पर कैंपेन चलाई जाएगी. इसके लिए विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे अभ्यर्थियों से अपील की गई है.

ट्वीट और रीट्वीट करने की अपील

राज्य के युवाओं से #5yearAgeRelacationJsscExam को ट्वीट और रीट्वीट करने की अपील की गई है. इस डिजिटल आंदोलन में सभी शिक्षण संस्थान के शिक्षकों ने भी सहयोग का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता आज से, बड़े ‘गोल’ के लिए 17.82 करोड़ का बड़ा बजट

 

Related posts

Coal Crisis in India: क्यों आया भारत में कोयले का इतना बड़ा संकट? क्या Blackout का है डर?

Sumeet Roy

भागलपुर में बिहार और झारखंड की महिला चिकित्सकों का तीन दिवसीय सेमिनार शुरू

Pramod Kumar

Gold-Silver Price: सोना-चांदी के भाव में आई गिरावट, यहां जानें क्या है लेटेस्ट रेट्स

Sumeet Roy