समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

जगदानंद की जगह Shivchandra Ram होंगे बिहार आरजेडी अध्यक्ष? लालू के साथ दिल्ली में हुई मुलाकात

image source : social media

लालू प्रसाद यादव को जगदानंद सिंह ने अपना इस्तीफा वाला पत्र सौंप दिया है। अब बिहार में राजद का अगला अध्यक्ष कौन होगा, इस पर  चल रहे चर्चे के बीच कई नेताओं के नाम सामने आए हैं जिनमें उदय नारायण चौधरी और श्याम रजक, अब्दुल बारी सिद्दीकी के नाम सामने आए, लेकिन जगदानंद सिंह (jagdanand Singh) के आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे देने खबरों के बीच शिवचंद्र राम ने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav)से मुलाकात की है। लालू ने सिंगापुर जाने से पहले दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर शिवचंद्र राम को बुलाकर बात की। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जगदानंद की जगह शिवचंद्र राम को प्रदेश पार्टी की कमान सौंपी जा सकती है। हालांकि पार्टी की ओर से आधिकारिक रूप से अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

सिंगापुर से लौटने के बाद होगी आधिकारिक घोषणा

लालू यादव इलाज के लिए मंगलवार रात दिल्ली से सिंगापुर के लिए रवाना हुए। सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है  कि सिंगापुर जाने से पहले लालू ने शिवचंद्र राम को बुलाया। शिवचंद्र राम (Shivchandra Ram) दिल्ली स्थित लालू की बेटी मीसा भारती के आवास पर आरजेडी सुप्रीमो से मिलने पहुंचे। बताया जा रहा है कि लालू ने उन्हें आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने के लिए कहा है। माना जा रहा है कि लालू के सिंगापुर से लौटने के बाद इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।

राष्ट्रीय अधिवेशन में जगदानंद सिंह नहीं पहुंचे

पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित आरजेडी के राष्ट्रीय अधिवेशन में जगदानंद सिंह नहीं पहुंचे। इसके बाद उनके आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश करने की खबर आई। बताया जा रहा है कि बेटे सुधाकर सिंह के नीतीश कैबिनेट के इस्तीफे के बाद जगदानंद सिंह आरजेडी चीफ लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से नाराज चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें : सत्‍ता के लिए पाला बदलने वाले CM बने, JP का नाम लेने वाले आज कांग्रेस के साथ, Amit Shah ने नीतीश पर साधा निशाना

 

Related posts

जाति आधारित जनगणना पर नीतीश-तेजस्वी साथ, और दल मिला सकते हैं हाथ

Manoj Singh

मिथुन चक्रवर्ती ने किया बड़ा दावा! पश्चिम बंगाल में भी खिलेगा कमल! बताया TMC के कितने विधायक भाजपा के साथ!

Pramod Kumar

Omicron का खौफ:  पीएम मोदी ने इमरजेंसी मीटिंग में अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की स्क्रीनिंग और टेस्टिंग कड़ी करने को कहा

Pramod Kumar