समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

तो क्या ट्विटर के सीईओ का पद छोड़ देंगे मस्क, रिप्लेसमेंट का दिया संकेत!

Will Musk step down as CEO of Twitter, hints at replacement

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड बिहार

पिछले कुछ दिनों से ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि दुनिया के दूसरे सबसे अमीर और हाल ही में बने ट्विटर का सीईओ पद छोड़ देंगे। अब खुद मस्क ने इसके संकेत भी दे दिये। मस्क ने ट्विटर के सीईओ पद के रिप्लेसमेंट की तलाश शुरू कर दी है। यह जानकारी खुद मस्क ने एक ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि जैसे ही मैं किसी को इतना मूर्ख पाऊंगा कि वह काम ले ले, मैं सीईओ के पद से इस्तीफा दे दूंगा! उसके बाद, मैं सिर्फ सॉफ्टवेयर और सर्वर टीमों को चलाऊंगा.”

बता दें, एलन मस्क ने ‘उन्हें ट्विटर का सीईओ रहना चाहिए या नहीं’ को लेकर ट्विटर पर एक पोल कराया था। इसके जवाब के बाद ही उनका यह ट्वीट सामने आया है। बता दें, सर्वे के परिणाम से में 57.5 फीसदी ने मस्क को पद छोड़ने की सलाह दी है।

माना जा रहा कि ट्विटर के अधिग्रहण और उसके बाद लिये गये ताबड़तोड़ एक्शन की वजह से एलन मस्क की कम्पनी के शेयरों में आयी गिरावट ने उन्हें यह फैसला लेने के लिए मजबूर किया है। टेस्ला के शेयरों में 8 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखने को मिल चुकी है। जानकारों की मानें तो आंकड़ों के अनुसार मौजूदा समय में कंपनी के शेयर दो साल के लोअर लेवल पर पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें: झारखंड सरकार भी सहियाओं को मानदेय देने पर कर रही विचार- बन्ना गुप्ता

Related posts

Bagodar News :भाकपा माले विधायक विनोद सिंह के पिता की शहादत के दिन मां का निधन, शोक की लहर

Manoj Singh

Dhanbad के Judge की मौत मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने स्वत: लिया संज्ञान, मुख्य सचिव और डीजीपी से रिपोर्ट तलब

Sumeet Roy

UP Election 2022: JDU ने जारी की 26 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

Manoj Singh