समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Lalu Yadav Wikipedia Page: लालू प्रसाद यादव के Wikipedia संग छेड़छाड़, RJD प्रमुख की फोटो हटाकर लगाई ये तस्वीर

Lalu Yadav Wikipedia Page

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
Lalu Yadav Wikipedia Page : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) की विकिपीडिया पेज के साथ छेड़छाड़ की गई है. आरजेडी नेता की विकिपीडिया पेज पर उनकी तस्वीर के जगह कुत्ते की तस्वीर लगा दी गई है. इस बात के सामने आने के बाद बवाल मच गया. हालांकि, कुछ देर बाद ही गूगल की ओर से गलती को सुधारते हुए फोटो को अपडेट कर दिया गया है और लालू यादव की तस्वीर लगाई गई है.

पार्टी प्रवक्ता ने कही ये बात

इस संबंध में जब एबीपी ने पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी से बात की तो उन्होंने कहा कि विरोधियों ने लालू यादव की छवि को धूमिल करने के लिए ऐसा किया है. किसी ने साजिश के तहत फोटो के साथ छेड़छाड़ की है. ये बात हमारे बर्दाश्त से बाहर है. फोटो सुधार दी गई है, तो बहुत अच्छी बात है. लेकिन अगर ऐसा नहीं किया जाता तो आरजेडी कार्यकर्ता चुप नहीं बैठते. हम सड़कों पर उतरते और उग्र प्रदर्शन करते. लालू यादव एक बड़े नेता हैं. लोग राष्ट्रीय स्तर पर उन्हें जानते और मानते हैं. उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ निंदनीय है.

बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव इन दिनों जमानत पर बाहर हैं और दिल्ली में बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के आवास में रह रहे हैं. विधानसभा उपचुनाव के समय वे पटना आए थे और चुनाव प्रचार में शामिल हुए थे. लेकिन उपचुनाव में हार के बाद वे दिल्ली लौट गए हैं.

ये भी पढ़ें : फिर यूपी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी को बहुत कुछ दिया, गाय का महत्व समझाया

Related posts

Patna: राजद ने जदयू-भाजपा को बताया बिहार की बदहाली का जिम्मेदार, देखिये प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोले चितरंजन गगन

Pramod Kumar

Jharkhand News: झारखंड में फिर जोर पकड़ रही है विधानसभा की सीटों को बढ़ाने की मांग, सभी दल एकजुट

Manoj Singh

गरीबी आज भी आंखों में, गांव के लिए कुछ कर गुजरना चाहती हैं अंतरराष्ट्रीय हॉकी प्लेयर संगीता कुमारी

Pramod Kumar