समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

जिसका था लोगों का काफी समय से इंतजार, Priyanka ने अब दिखाई उसकी पहली झलक

Priyanka Chopra Big Annuoncement: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जब से अपने बेटी के जन्म का ऐलान किया है उसके बाद से ही एक्ट्रेस का ज्यादातर फोकस बच्ची की परवरिश पर ही है. बेटी के जन्म से बाद से ही सभी को प्रियंका-निक (Nick Priyanka) की पहली फैमिली फोटो और बच्ची की तस्वीर का काफी बेसब्री से इंतजार है. हालांकि पीसी ने अभी तक उसका नाम भी नहीं बताया है. लेकिन अब एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक और बड़ा ऐलान किया है और ये उनकी फिल्मों से जुड़ा है.

इस फिल्म में आएंगी नजर

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अब हॉलीवुड की काफी मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी हैं और अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. जल्द ही वह सैम ह्यूगन के साथ फिल्म ‘इटंस ऑल कमिंग बैक टू मी’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म का नाम 1996 में आई एल्बम ‘फॉलिंग इनटू यू’ के एक गाने के नाम पर रखा गया है. इससे पहले फिल्म का नाम ‘टेक्सड फॉर यू था’, जिसे बदल दिया गया था. फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

कंफर्म की रिलीज डेट

इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्म की रिलीज डेट कंफर्म की है. तस्वीर में पीसी रोमांस में डूबी दिखाई दे रही हैं. काफी समय से फैंस को उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का काफी बेसब्री से इंतजार था. अब पीसी की ये तस्वीर फैंस की बेसब्री को कई गुना बढ़ा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल थ्रोबैक तस्वीर

इसके साथ ही आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक थ्रोबैक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में प्रियंका बिकिनी पहने सिजलिंग अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

आने वाली फिल्में

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एंथनी मैकी के साथ ‘एंडिंग थिंग्स’, वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ और फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. इसके अलावा भी वह कई प्रोजेक्ट्स कर रही हैं. वहीं, आखिरी बार वह बॉलीवुड में 2019 में आई फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं.
ये भी पढ़ें : सैफ के बेटे Ibrahim Ali Khan को डेट करने को लेकर Palak Tiwari ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

 

Related posts

Jharkhand: राज्यपाल के अभिभाषण से बजट सत्र आरंभ, विधानसभाध्यक्ष ने पक्ष-विपक्ष से की मर्यादा की उम्मीद

Pramod Kumar

6th JPSC के रिजल्ट को HC की डबल बेंच ने किया खारिज, 326 सफल अभ्यर्थियों को बड़ा झटका

Manoj Singh

Janhvi Kapoor ने कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहन पूल में लगाई आग, फैंस बोले- उफ्फ ये गर्मी

Manoj Singh