समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

कौन हैं केंद्रीय मंत्री Smriti Irani के दामाद Arjun Bhalla, जो बनेंगे शैनेल ईरानी के पति

Smriti Irani

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड – बिहार
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Smriti Irani )की बेटी शैनेल ईरानी (Shanelle Irani) ने सगाई कर ली है. क्रिसमस यानी 25 दिसंबर 2021 को ईरानी की बेटी ने अर्जुन भल्ला (Arjun Bhalla) से सगाई की. स्मृति ईरानी ने खास अंदाज में बेटी और होने वाले दामाद को शुभकामनाएं दी. सोशल मीडिया पर इस वक्त स्मृति ईरानी की बेटी की सगाई चर्चा में है. ऐसे में सभी ईरानी के बेटी और दामाद के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं. दरअसल, स्मृति ईरानी साल 2019 से भारत की केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री हैं. मंत्री बनने से पहले स्मृति ईरानी ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ धारावाहिक से लोकप्रिय हुई हैं, जिसके चलते सभी की नजरें उन पर होती है. खुद वह इतनी फेमस है, लेकिन उन्होंने अपने बच्चों को सभी की नजरों से दूर रखा.

जानें मुंबई में जन्मी शैनेल के बारे में

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, शैनेल ईरानी, स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी की बेटी हैं. शैनेल के अलावा स्मृति के दो और बच्चे हैं, जिनका नाम जोहर और जोश हैं. ये दोनों ईरानी और जुबिन ईरानी के बच्चे हैं वहीं शेनेल पापा की पहली वाइफ, मोना ईरानी की बेटी हैं. अर्जुन भल्ला से सगाई करने वाली शेनेल ईरानी ने अपनी मां (स्मृति ईरानी) के राजनीतिक और टेलीविजन करियर के बावजूद अपने जीवन को निजी रखा है. शैनेल का जन्म महाराष्ट्र की राजधानी मंबई में हुआ. जुबिन और मोना ईरानी से शैनेल का जन्म हुआ. उस समय शैनेल के पिता ने स्मृति ईरानी से शादी नहीं की थी.

पेशे से वकील हैं शैनेल

रिपोर्ट के मुताबिक, शैनेल पेशे से वकील हैं. उन्होंने मुंबई से अपनी स्कूल की शिक्षा ग्रहण की. उच्च शिक्षा के लिए वह अमेरिका चली गईं थी. वहां उन्होंने जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से कानून की पढ़ाई की. हालांकि शैनेल ईरानी की सही जन्म तारीख की जानकारी नहीं मिली है लेकिन अपने शुरुआती वर्षों से शैनेल को वाद-विवाद करने का शौक था. इसे आगे बढ़ाते हुए, उन्होंने एक वकील के रूप में अपना करियर बनाने का फैसला किया. उन्होंने एक वकील के तौर पर 2012 में बार काउंसिल ऑफ महाराष्ट्र और गोवा में दाखिला लिया। बाद में वह विल्मरहेल नामक एक अंतरराष्ट्रीय कानूनी फर्म में काम करने लगी, जहां वह मुकदमेबाजी / विवाद विभाग में एक सहयोगी है और अंतर्राष्ट्रीय मध्यस्थता अभ्यास समूह की सदस्य है। हालांकि, अर्जुन भल्ला अभी मिस्ट्री बॉय बने हुए हैं. स्मृति ईरानी ने भी अर्जुन भल्ला के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है.

ये भी पढ़ें : Salman Khan gets bitten by snake: सलमान खान को सांप ने काटा, देर रात अस्पताल में किया गया भर्ती, फार्म हाउस में मना रहे थे क्रिसमस

Related posts

बिहार में Corona के एक्टिव केस 203, सबसे अधिक नए मरीज पटना में मिले

Manoj Singh

तेनुघाट कोर्ट के आदेश को हाईकोर्ट ने किया खारिज, कहा- न्यायसंगत नहीं है डिस्चार्ज पिटीशन खारिज करना

Manoj Singh

Dhanteras 2021: धमाकेदार ऑफर, 1699 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रहे धांसू स्मार्टफोन

Manoj Singh