समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

जब ‘पानी का राजा’ मगरमच्छ और ‘पिल्ले’ का हुआ आमना-सामना, Video में देखें क्या हुआ अंजाम?

जब 'पानी का राजा' मगरमच्छ और 'पिल्ले' का हुआ आमना-सामना, Videoमें देखें क्या हुआ अंजाम?

न्यूज़ डेस्क/समाचार प्लस झारखंड -बिहार

मगरमच्छ किसी भी जानवर या इंसान को पलभर में जिंदा निगल जाता है. इसीलिए हर जानवर यहां तक कि जंगल का राजा शेर भी मगरमच्छ से घबराता है. लेकिन कई बार इसके विपरीत परिस्तिथियां भी सामने आ जाती है और मगरमच्छ को अपनी जान बचाकर भागना पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक मगरमच्छ को कुत्ते को पिल्ले को देखा जा सकता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी नदी किनारे झाड़ियों के बीच एक मगरमच्छ बड़े आराम से लेटा हुआ है.

तभी वहीं कुत्ते का एक पिल्ला पहुंच जाता है. कुत्ते का पिल्ला मगरमच्छ को देखकर सूंघने लगता है. उसके बाद जो होता है आप उसे इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा की अधिकारी सुधा रमन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए, एक छोटे से पिल्ले की निर्भीकता भी एक मगरमच्छ को भागने के लिए मजबूर कर सकती है. इस वीडियो को सुधा रमन ने 06 फरवरी की सुबह शेयर किया था.

जिसे अब तक करीब 900 बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को करीब पौने छह सौ लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस वीडियो को अब तक 65 रिट्वीट किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें :Birthday Special : 17 की उम्र में शान को मिला था फिल्म में गाने का मौका,जानें उनकी जिंदगी से जुड़ी ये खास बातें

 

Related posts

19 नवंबर को रांची JSCA में सिर्फ 18000 दर्शक देख सकेंगे भारत-न्यूजीलैंड T20 मैच

Pramod Kumar

Hyderabad: 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी पर 10 लाख का इनाम, मंत्री ने कहा- करेंगे एनकाउंटर

Pramod Kumar

Tokyo Olympics  में मीराबाई चानू की ‘चांदी’ पर इम्फाल में खुशियों का माहौल, देश मना रहा जश्न

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.