समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

जब ‘पानी का राजा’ मगरमच्छ और ‘पिल्ले’ का हुआ आमना-सामना, Video में देखें क्या हुआ अंजाम?

जब 'पानी का राजा' मगरमच्छ और 'पिल्ले' का हुआ आमना-सामना, Videoमें देखें क्या हुआ अंजाम?

न्यूज़ डेस्क/समाचार प्लस झारखंड -बिहार

मगरमच्छ किसी भी जानवर या इंसान को पलभर में जिंदा निगल जाता है. इसीलिए हर जानवर यहां तक कि जंगल का राजा शेर भी मगरमच्छ से घबराता है. लेकिन कई बार इसके विपरीत परिस्तिथियां भी सामने आ जाती है और मगरमच्छ को अपनी जान बचाकर भागना पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक मगरमच्छ को कुत्ते को पिल्ले को देखा जा सकता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी नदी किनारे झाड़ियों के बीच एक मगरमच्छ बड़े आराम से लेटा हुआ है.

तभी वहीं कुत्ते का एक पिल्ला पहुंच जाता है. कुत्ते का पिल्ला मगरमच्छ को देखकर सूंघने लगता है. उसके बाद जो होता है आप उसे इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा की अधिकारी सुधा रमन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए, एक छोटे से पिल्ले की निर्भीकता भी एक मगरमच्छ को भागने के लिए मजबूर कर सकती है. इस वीडियो को सुधा रमन ने 06 फरवरी की सुबह शेयर किया था.

जिसे अब तक करीब 900 बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को करीब पौने छह सौ लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस वीडियो को अब तक 65 रिट्वीट किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें :Birthday Special : 17 की उम्र में शान को मिला था फिल्म में गाने का मौका,जानें उनकी जिंदगी से जुड़ी ये खास बातें

 

Related posts

रांची सिविल कोर्ट में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन, 13, 969 मामलों का हुआ निष्पादन

Manoj Singh

6th JPSC मामला : डबल बेंच में दायर अपील याचिका पर 5 अक्टूबर को होगी सुनवाई

Manoj Singh

CBSE 10th, 12th Term 2 Datesheet Released: 10वीं-12वीं बोर्ड एग्जाम की तारीख घोषित, यहां देखें Term- 2 की पूरी डेटशीट

Sumeet Roy