समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Embarrassing Moment… जब इतनी छोटी ड्रेस में दिखी Swara Bhasker, बार-बार हाथ से ढकती रही, फिर भी….

Swara Bhasker

हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी ड्रेस को लेकर काफी अनकम्फर्टेबल महसूस कर रहीं हैं।

जमकर वायरल हो रहा है Video

दरअसल ये वीडियो दो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और ट्विटर पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्वरा भास्कर ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गई हैं और एक्ट्रेस अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आ रही हैं।

सुर्ख़ियों में रहना है पसंद 

अभिनेत्री अपनी फिल्मों के साथ- साथ अपने विवादों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लगभग हर मुद्दे पर अपना राय खुलकर रखने वाली इस अभिनेत्री को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में रहने वाली स्वरा भास्कर इस वीडियो के वायरल होने के बाद काफी एम्ब्रासिंग फील कर रही हैं।

भारतीय नौसेना से सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी हैं पिता 

अभिनेत्री स्वरा भास्कर के पिता का नाम चित्रपु उदय भास्कर है। बहुत कम ही लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस के पिता भारतीय नौसेना से सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी हैं। इसके अलावा वह भारत के प्रमुख विशेषज्ञों में से एक हैं और सुरक्षा और सामरिक मामलों के मुखर आलोचक भी हैं। अभिनेत्री अपने पिता के बेहद करीब है। वहीं, उनके पिता भी अपनी बेटी का लगातार सर्मथन करते हैं।

मां हैं प्रोफेसर

अभिनेत्री स्वरा भास्कर की मां ईरा भास्कर दिल्ली की मशहूर यूनिवर्सिटी जेएनयू यानी जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में सिनेमा अध्ययन की प्रोफेसर हैं। अभिनेत्री अपनी मां के भी बेदह करीब हैं।

भाई ईशान भास्कर हैं फिल्म डायरेक्टर 

अभिनेत्री स्वरा भास्कर के भाई ईशान भास्कर एक फिल्म डायरेक्टर हैं। बीते साल ही उन्होंने पुरूष बनकर दो महिलाओं से शादी करने वाली चर्चित महिला कृष्णा सेन पर फिल्म बनाने का एलान किया था। इस फिल्म के लिए ईशान भास्कर ने कृष्णा सेन के साथ उनके जीवन पर आधारित फिल्म को बनाने का करार किया था।

ये भी पढ़ें : बदन पर कपड़ों की जगह फूल चिपकाए नजर आईं Urfi Javed, बोल्डनेस ने किया फैंस को बेकाबू

 

 

Related posts

माइक्रो SUV Tata Punch लॉन्च, सेफ्टी में फाइव स्टार रेटिंग, चुकानी होगी बस इतनी कीमत

Manoj Singh

Ukraine Russia War: कीव से आ रहे भारतीय छात्र को लगी गोली, अस्पताल में कराया गया भर्ती- वीके सिंह

Sumeet Roy

Nawada: आठ लीटर शराब के साथ मां-बेटे समेत चार गिरफ्तार

Pramod Kumar