समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

पश्चिम बंगाल: दुर्गापुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त तूफान में फंसी SpiceJet की फ्लाइट, 40 यात्री घायल

SpiceJet flight

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में रविवार को स्पाइसजेट (SpiceJet) का विमान लैंडिंग के दौरान तूफान में फंस गया। हादसे में कम से कम 40 यात्रियों के घायल होने की भी खबर है। हादसा उस समय हुआ जब स्पाइसजेट का विमान पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में काजी नजरूल इस्लाम हवाई अड्डे पर उतरने का प्रयास कर रहा था।

10 यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं

रिपोर्ट के मुताबिक, विमान में सवार 40 में से कम से कम 10 यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि तूफान में विमान कैसे फंस गया। अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि दस यात्रियों की हालत गंभीर है लेकिन वे खतरे से बाहर हैं। तूफान की वजह से प्लेन हवा में ही गोता खाने लगा था।

घायलों की हर संभव मदद की जा रही है

गोता खाते वक्त प्लेन के केबिन में लोड सामान यात्रियों के ऊपर गिर गया। एक आधिकारिक बयान में, स्पाइसजेट ने कहा कि मुंबई से दुर्गापुर जाने वाली उसकी बोइंग बी737 विमान संचालन उड़ान एसजी-945 को उतरते समय गंभीर खतरे का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप दुर्भाग्य से कुछ यात्रियों को चोटें आईं। स्पाइसजेट ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर खेद व्यक्त किया है और कहा कि घायलों की हर संभव मदद की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी, जानें आज बढ़े दाम या मिली राहत?

Related posts

दिवंगत रुपेश पांडेय के माता पिता ने CM हेमंत सोरेन से की मुलाकात, हत्याकांड की CBI जांच कराने का किया अनुरोध

Sumeet Roy

Petarwar: प्रखंड स्तरीय शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सकों ने की दिव्यांगों के विभिन्न रोगों की जांच

Pramod Kumar

UGC का बड़ा फैसला, NET और JRF से होंगे पीएचडी की 60 प्रतिशत सीटों पर एडमिशन

Manoj Singh