समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

West Bengal: कूचबिहार में वाहन में करंट दौड़ने से 10 कांवरियों की मौत

image source : social media

West Bengal: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार (Cooch Behar) में रविवार देर रात 10 कांवड़ियों की करंट लगने से मौत हो गई. जलपेश जा रहे शिव भक्तों के वाहन में डीजे लगा था. इसमें ही जेनरेटर रखा था. जेनरेटर के वायर में शॉर्ट सर्किट होने से वाहन में करंट दौड़ गया.

हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 लोग बुरी तरह से झुलस गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबर है कि पिकअप वैन में करीब 30 लोग सवार थे. पुलिस का आशंका जताई है कि घटना पिकअप वैन में डीजे सिस्टम के जेनरेटर की वायरिंग के कारण हो सकती है.

जेनरेटर से दौड़ा करंट 

बताया जा रहा है कि वाहन में डीजे लगा था. इसमें ही जेनरेटर रखा था. जेनरेटर के वायर में शॉर्ट सर्किट होने से वाहन में करंट दौड़ गया. इससे पिकअप में सवार यात्री चपेट में आ गए. 10 लोगों की मौत हो गई. जबकि 19 लोग जख्मी हो गए हैं.इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद पिकअप का ड्राइवर फरार हो गया है.

पिकअप वैन में करीब 30 लोग सवार थे

जानकारी के मुताबिक, पिकअप वैन में करीब 30 लोग सवार थे. इनमें 19 लोगों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल रेफर कर दिया गया. जबकि 10 लोगों की जान गई है. पुलिस का कहना है कि घटना पिकअप वैन में डीजे सिस्टम के जेनरेटर की वायरिंग के कारण हो सकती है. उसी से पूरे वाहन में करंट फैला होगा.

ये भी पढ़ें: बोले भाजपा नेता- जिंदा हैं तो नरेंद्र मोदी की देन, अगर मोदी कोरोना वैक्सीन का आविष्कार न करते…

 

Related posts

देश  बंटा, सजा औरतों को! देश बंटवारे में एक लाख औरतों के हिस्से आये अपहरण, हत्या, बलात्कार

Pramod Kumar

RBI Hike Repo Rate: आम आदमी को महंगाई का तगड़ा झटका, लोन की EMI बढ़ी, आरबीआई ने बढ़ाया रेपो रेट

Manoj Singh

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में मोबाइल रहेगा BAN! जल्द जारी होगी गेस्ट लिस्ट

Sumeet Roy