समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पश्चिमी सिंहभूम फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

CEO के रविकुमार के प्रयास से चाईबासा के मतदाता होंगे जागरूक, अधिकारियों को दिये निर्देश

Chaibasa CEO K Ravi Kumar

झारखंड से चाईबासा ब्यूरो राहुल शर्मा की रिपोर्ट/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

मतदाता सूची पुनरीक्षण की स्थिति का जायजा लेने के लिए झारखंड राज्य के मुख्य चुनाव निर्वाचन पदाधिकारी (CEO) के रवि कुमार चाईबासा पहुंचे, जहां पर उन्होंने अधिकारियों-पदाधिकारियों के साथ बैठक की और निर्देश दिया कि मतदाता सूची पुनरीक्षण का काम शत-प्रतिशत किया जाये। इसमें किसी तरह की कोताही न बरती जाये। जो भी लोग 18 वर्ष से  ऊपर के लोग हैं और जिनके नाम मतदाता सूची में नहीं चढ़े हैं, उनके नाम अंकित करें ताकि किसी का भी नाम ना छूटे।

राज्य के मुख्य चुनाव निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार ने साथ बीएलओ को भी यह निर्देश दिया कि किसी भी मतदाता का नाम मतदाता सूची में ना छूटे। उन्होंने कहा कि अभी पूरे देश में मतदाता सूची पुनरीक्षण का काम चल रहा है जिसमें फील्ड में जो लोग घूम-घूम कर लोगों को नामांकित कर रहे हैं उनमें कहां खामियां रह गयी हैं, इन्हीं सारी चीजों को देखने के लिए वह चाईबासा पहुंचे थे। बैठक के बाद मुख्य चुनाव पदाधिकारी के रविकुमार टाटा कॉलेज चाईबासा पहुंचे जहां पर 18 वर्ष से ऊपर के छात्र-छात्राओं को मतदाता सूची में नाम अंकित करवाने के लिए प्रेरित किया।

यह भी पढ़ें: कृषक-पुत्र कड़िया मुंडा कृषि कानूनों के वापस होने से आहत, देखिये वीडियो में कैसे व्यक्त की अपनी पीड़ा

Related posts

रांची में फर्जी IAS अफसर बनकर रह रही थी कटनी की महिला, गिरफ्तार

Manoj Singh

DEEPAWALI: ग्रीन पटाखे नहीं करेंगे आपकी दिवाली धुआं-धुआं, सुप्रीम कोर्ट भी चाहता है यही

Pramod Kumar

Godda : CM हेमन्त सोरेन मंदिर के प्राण- प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए, कहा – मंदिर मस्जिद -गुरुद्वारा -चर्च किसी एक मजहब और तबके का नहीं

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.