समाचार प्लस
Breaking खेल देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

विराट को रोहित से Problem नहीं, Problem BCCI अध्यक्ष गांगुली से,  प्रेस कॉन्फ्रेंस में निकाली भड़ास

Virat Kohli Press Conference

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होने से पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में धमाका किया है। अब तक रोहित शर्मा से विराट की तनातनी की खबरें ही आप सुन रहे थे, लेकिन इस बार कोहली ने BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली पर ही उंगली उठा दी है। कोहली ने साफ-साफ शब्दों में कहा कि उनसे कप्तानी छीनी गयी, लेकिन उन्हें बताया नहीं गया, BCCI अध्यक्ष ने मीडिया में जो कहा वह गलत है। कप्तानी से हटाये जाने से पहले उन्हें कुछ भी नहीं बताया गया था कि उनके साथ क्या होने वाला है।

रोहित से विराट को कोई दिक्कत नहीं

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने स्पष्ट किया कि रोहित शर्मा से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान ने कहा कि यह बात वह पिछले ढाई सालों से कह रहे हैं और अब तो वह कहते-कहते थक चुके हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कथित तनातनी की बातें लगातार मीडिय रिपोर्ट्स में आती रही हैं। विराट कोहली से जब वनडे टीम की कप्तानी छीनी गयी तब इस खबर ने फिर सिर उठाया है, लेकिन विराट कोहली ने साफ कर दिया है कि उनके और रोहित के बीच किसी तरह की दिक्कत नहीं है।

सौरभ गांगुली पर झूठ बोलने का आरोप

विराट कोहली ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली के उस दावे को गलत बताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाने से पहले विराट से बात की गयी थी। विराट ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनसे कोई बातचीत नहीं की गयी थी और मीटिंग में बताया गया था कि वह वनडे कप्तान नहीं हैं।

आराम करने की बात को भी नकारा

कोहली ने यह भी कहा कि उन्होंने बीसीसीआई से आराम करने को लेकर भी कोई बातचीत नहीं की थी। चीफ सिलेक्टर ने मुझसे टेस्ट टीम के चयन को लेकर बात की थी। पांचों चयनकर्ताओं ने मुझे बताया कि मैं अब वनडे कप्तान नहीं हूं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कोहली के इस बयान ने टीम इंडिया को भी हिलाकर रख दिया है। कोहली ने वनडे कप्तानी से हटाए जाने को लेकर नाखुशी जताई है। हालांकि बीसीसीआई ने पहले ही साफ कहा था कि सफेद गेंद में दो कप्तान नहीं हो सकते हैं, इसलिए रोहित शर्मा को टी-20 के साथ-साथ वनडे का भी कप्तान बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: Power Crisis in Jharkhand : पूरे राज्य में गहराया बिजली संकट, आखिर क्यों है हर जगह बिजली कटौती की मार

Related posts

Waseem Rizvi conversion: वसीम रिजवी बने जीतेंद्र नारायण सिंह त्यागी, कहा -सिर्फ हिंदुत्व के लिए काम करुंगा

Manoj Singh

जीत का जश्न: यह संस्कृति आस्ट्रेलियाइयों को ही मुबारक, शुक्र है हम ऐसे नहीं! देखिये वीडियो

Pramod Kumar

UP: योगी कैबिनेट विस्तार, 7 नये मंत्रियों ने ली शपथ, 3 ओबीसी, 2 दलित, 1 एसटी और 1 ब्राह्मण चेहरा

Pramod Kumar