समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

VIRAL VIDEO: तीन बाघों के सामने आ गया बिल्ली का बच्चा, जानें क्या हुआ?

VIRAL VIDEO: Kitten came in front of three tigers

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखंड – बिहार
VIRAL VIDEO:एक बिल्ली का बच्चा (Kitten) गलती से बाघों (Tigers) के बाड़े में चला गया. बाघ उसके साथ खिलौने की तरह खेलते रहे, कभी मुंह में दबाते, कभी पंजा मारते. बिल्ली का बच्चा भी बहादुरी से उनका सामना करता रहा और इसी बहादुरी के चलते आखिरकार उसे बचा लिया गया.

दुबई के शासक की बेटियों में से एक शेख लतीफ़ा ने बाघों से घिरे बिल्ली के बच्चे का वीडियो शेयर किया है. बिल्ली का बच्चा बाघ के बाड़े में किसी तरह से घुस गया था, फिर बाघों ने उस पर हमला कर दिया. लतीफा रशीद अल मकतूम द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए सीसीटीवी फुटेज में एक सफेद बाघ बिल्ली के बच्चे को जमीन पर गिराते हुए दिख रहा है.

बिल्ली के बच्चे ने बहादुर दिखाई

इससे पहले बिल्ली के बच्चे को दो अन्य बाघों ने घेर लिया था. फिर भी बिल्ली के बच्चे ने बहादुर दिखाई और वह बाघों से लड़ रही थी. वीडियो में दो लोगों को बाघ के बाड़े में भागते हुए देखा गया ताकि बाघों को हटाकर बिल्ली के बच्चे से दूर भगाया जा सके. शेख लतीफा के पास कथित तौर पर कई विदेशी पालतू जानवर हैं.

अपने इंस्टाग्राम बायो में शेख लतीफा (Latifa Rashed Al Maktoum) कहती है कि वह एक ‘पशु प्रेमी’ हैं और उनके ‘अधिकांश पोस्ट’ में उनके पालतू जानवर नजर आते हैं. बिल्ली के बच्चे का वीडियो साझा करते हुए शेख लतीफा ने लिखा, ‘यह छोटा बच्चा बाघ के बाड़े में से एक में घुस गया और बाघों द्वारा पकड़ लिया गया.’

उसी पोस्ट के हिस्से के रूप में साझा किए गए अन्य वीडियो से पता चलता है कि बिल्ली के बच्चे को सफेद बाघों में से एक ने पकड़ लिया था. दुबई की राजकुमारी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शनिवार को बिल्ली के बच्चे के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए कहा कि पशु चिकित्सक इसकी जांच कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें : किसान सरकार को झुका सकते हैं तो साधु-संत क्यों नहीं? अपनी मांग मनवाने के लिए कर दी आन्दोलन की शुरुआत

 

Related posts

दुर्गा पूजा को लेकर रांची में ऐसी होगी ट्रैफिक व्यवस्था, 11 से 15 अक्टूबर तक 12 घंटे शहर में वाहनों की नो इंट्री

Manoj Singh

भाजपा अनुसूचित मोर्चा की दो दिवसीय कार्यसमिति बैठक शुरू, हेमंत सरकार को बताया जनविरोधी

Pramod Kumar

Tata Punch: लॉन्च से पहले ही इस सस्ती माइक्रो SUV की डिटेल्स लीक, शानदार फीचर्स के साथ कीमत होगी इतनी

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.