समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Video: तेंदुए से भिड़ गई महिला, डंडों से मारकर यूं भगाया और बचाई जान

Video: तेंदुए से भिड़ गई महिला

न्यूज़ डेस्क/समाचार प्लस झारखंड -बिहार

मुंबई के गोरेगांव से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला को तेंदुए से लड़ते हुए देखा जा सकता है। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह घटना 29 सितंबर की बताई जा रही है। हालांकि इस घटना में महिला को मामूली चोट भी आई है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला जो छड़ी लिए घर के बाहर बरामदे में आकर बैठ जाती है, लेकिन उससे पहले ही तेंदुआ घात लगाए बैठा था। महिला जैसे ही बाहर आकर बैठती है, कुछ ही पलों में तेंदुआ महिला पर हमला कर देता है। महिला घबराकर पीछे की ओर गिर जाती है। इसके बाद महिला ने अपने बचाव के लिए हाथ में लिए छड़ी से तेंदुए पर पलटवार कर देती है और तेंदुआ पीछे हटकर भाग जाता है। महिला की शोर से पास पड़ोस के लोग जमा हो जाते हैं और महिला को उठाकर वापस लाते हैं।

महिला अस्पताल में भर्ती 

महिला की पहचान निर्मला रामबदन सिंह (55 वर्षीय) के रूप में हुई है। हालांकि महिला को मामूली चोट भी आई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक आरे कॉलोनी की देखरेख करने वाले ठाणे वन प्रभाग के प्रभारी गजानन हिरे ने कहा कि पंजे के निशान यह संकेत दे रह हैं कि यह हमला उप-वयस्क (sub-adult) तेंदुए द्वारा किया गया था।

ये भी पढ़ें : कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने की राजद को टेंशन! कहीं नाखुश तो नहीं हैं तेजस्वी यादव?

Related posts

Olympic में गयी झारखंड की महिला हॉकी खिलाड़ियों को सरकार देगी 50-50 लाख

Sumeet Roy

‘Wink Girl’ Priya Prakash Varrier ने आइसक्रीम खाते-खाते फिर मारी आंख, फैंस फिर हुए दीवाने

Manoj Singh

‘सिंहासन खाली करो जनता आती है’ का नारा देने वाले लोकनायक जयप्रकाश की जयंती आज

Pramod Kumar