समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Video : Salman Khan को सांप ने काटा तो डैड सलीम ने पूछा- सांप जिंदा है? मिला ये जवाब

न्यूज़ डेस्क/ समाचारप्लस झारखंड- बिहार
Video : Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) को सांप काटने की खबर जैसे ही सोशल मीडिया में फैली फैंस की चिंता बढ़ गई. हर कोई जानना चाहता है कि अब एक्टर कैसे हैं. सलमान के बर्थडे के ठीक एक दिन पहले इस तरह की घटना होने से कई लोग घबरा गए हैं. यही नहीं इसी वजह से उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने सोमवार को बताया कि उन्हें एक सांप ने 3 बार काट लिया था और वह किस्मत वाले हैं कि घटना चिंताजनक नहीं रही। हालांकि उनका परिवार और फैंस उनकी सेहत को लेकर काफी परेशान थे। सलमान खान अपने बर्थडे से ठीक एक दिन पहले रायगढ़ जिले से सटे पनवेल के फार्महाउस में मौजूद थे जहां उन्हें सांप ने काट लिया। इसके बाद एक्टर को नवी मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया और रविवार को सुबह उन्हें छुट्टी दे दी गई।

पिता ने सलमान से पूछा- क्या सांप जिंदा है?

सलमान खान ठीक होने के बाद फार्महाउस पर वापस आ गए थे जहां उन्होंने अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। मीडिया से बातचीत में सलमान खान ने बताया कि सांप ‘अर्पिता फार्महाउस’ के एक कमरे में घुस गया था, जिसका नाम उसकी बहन के नाम पर रखा गया था। सलमान खान ने कहा कि उन्होंने घटना के बाद अपने पिता सलीम खान से भी बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि ‘टाइगर और सांप’ दोनों जिंदा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जब सलमान ने की पिता से बात

मालूम हो कि सलमान खान फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद से इस सीरीज की सभी फिल्मों में ‘टाइगर’ नाम के रॉ एजेंट का रोल प्ले करते रहे हैं। यही वजह है कि सलमान खान के फैंस उन्हें ‘टाइगर’ नाम से भी जानते हैं। सलमान खान ने बताया, ‘जब मेरे पिताजी को इस घटना के बारे में पता चला, तो उन्होंने यह पूछने के लिए फोन किया कि क्या सांप ठीक है और जिंदा है?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें : IT Raid on Piyush Jain: घर में तहखाना, 300 चाबियां और 257 करोड़ के खजाने का कुछ यूं खुला राज

 

Related posts

बेगूसराय में घात लगाकर अपराधियों ने किया हमला, गोली मारकर युवक को किया घायल

Pramod Kumar

Shahadat Divas:  ‘मैं रहूं या ना रहूं’! लौह महिला इंदिरा गांधी का वह आखिरी दिन!

Pramod Kumar

गोपालगंज: बाथरूम में नहाने गए एएसआई की करंट लगने से मौत

Manoj Singh