समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Video: टीम इंडिया की जर्सी पहनकर चहल की वाइफ Dhanashree Verma ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, अदाओं से घायल हुए फैंस

Dhanashree Verma indian jersey

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर कर आग लगा दी है. टीम इंडिया (Team India) की नई जर्सी में धनश्री के इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है. बता दें कि धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, धनश्री ने फैंस के बीच तहलका मचा दिया है.

धनश्री ने डांस से लगाई आग

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने लेटेस्ट डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो टीम इंडिया (Team India) की नई जर्सी में धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. धनश्री के वीडियो पर फैन्स के भी जमकर रिएक्शन्स आ रहे हैं. युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अपने डांस वीडियो से टीम इंडिया को चीयर किया है. 24 अक्टूबर को टीम इंडिया को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में खेलना है.

धनश्री ने लिखा ये मैजेस

धनश्री वर्मा ने लिखा, ‘वर्ल्ड कप सीजन शुरू होते ही डांस के जरिए अपना गेम दिखा रही हूं. आप किस तरह टीम इंडिया को चीयर कर रहे हैं.’ हालांकि इस टी-20 वर्ल्ड कप में धनश्री अपने पति चहल को मैदान में जाकर चीयर नहीं कर पाएंगी, क्योंकि उन्हें इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. चयनकर्ताओं ने उनकी जगह राहुल चाहर पर भरोसा जताया. चहल ने यूएई में हुए आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में शानदार प्रदर्शन किया था. इसके बाद यह उम्मीद की जाने लगी थी कि चहल को सेलेक्टर्स मौका दे सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

‘सिर उठाकर जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं

जब चहल को वर्ल्ड कप टीम में मौका नहीं मिला था, तो धनश्री ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मां कहती है… कि ये वक्त भी गुजर जाना है. सिर उठाकर जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं. तो जी बात ऐसी है कि ये वक्त भी गुजर जाना है. गॉड इस ग्रेट.’ चहल को टीम में शामिल न करने पर चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने कहा था कि हमें ऐसे स्पिनर चाहिए थे, जो थोड़ा तेज गेंद फेंकते हैं, इसलिए हमने राहुल चाहर को टीम में शामिल किया.

हिप-हॉप डांसर हैं धनश्री

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.

ये भी पढ़ें : Indian vs Pakistan: ‘अबकी बार, भारत की हार’, ‘मुंगेरी लाल का हसीन सपना’ पाकिस्तान फिर देखा एक बार

 

Related posts

शरद यादव से मिले लालू प्रसाद, बोले- चिराग और तेजस्वी को साथ देखना चाहता हूं

Manoj Singh

Omicron Variant: केंद्र सरकार ने राज्यों को पत्र लिखकर हॉटस्पॉट्स की निगरानी और टेस्टिंग बढ़ाने को कहा

Pramod Kumar

Bigg Boss में बहुएं बनी Babe

Priyanshi Tripathi

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.