समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Bhagalpur: नवरात्रि मेले में नाश्ता बेचते हुए भाजपा विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Bhagalpur Lalan Paswan

भागलपुर से राजीव रंजन/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

भागलपुर (Bhagalpur) जिले के पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक ललन पासवान (Lalan Paswan) क्षेत्र में चर्चा के विषय बन गये हैं। दुर्गा दर्शन के लिए वह कैरिया दुर्गा मंदिर पहुंचे थे, जहां पर भाजपा महिला मोर्चा नंदलालपुर मंडल की महामंत्री सुश्री दिव्या सोरेन की माता श्रीमती ताला मोय मरांडी मेले में मुड़ही- घुघनी की दुकान चला रही थीं।

विधायक ललन पासवान (Lalan Paswan) ने उनकी दुकान पर बैठकर अपने हाथों से नाश्ता बनाया और उसे बेचकर उनका उत्साहवर्द्धन किया। उनका कहना है कि ‘हमारा लक्ष्य अंत्योदय है।‘ इस बात को उन्होंने अपने फेसबुक पर भी लिखा है। इतना ही नहीं, मुड़ही -घुघनी का नाश्ता अपने हाथों से बनाने और बिक्री करने का वीडियो भी उन्होंने ही सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

आपको बता दें कि विधायक ललन पासवान (Lalan Paswan) एक साधारण परिवार से हैं और उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वह पहली दफा बिहार विधानसभा के लिए भाजपा के टिकट पर निर्वाचित हुए हैं। विधायक पद की पहली तनख्वाह जब उन्हें मिली तो उससे उन्होंने भैंस खरीदी थी।

राजद में आने का लालू ने दिया था न्यौता, उसका वीडियो भी किया था वायरल

विधायक बनने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (lalu Prasad) ने उन्हें राजद में आने का न्यौता भी दिया था। उस बातचीत का वीडियो भी वायरल कर वह काफी चर्चा में रहे थे। इतना ही नहीं, हाल में इनकी माता की तबीयत खराब हुई तो उनका इलाज भी उन्होंने जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज, भागलपुर  में कराया था। सहज-सरल होने की वजह से ही वह आज क्षेत्र में लोकप्रिय हैं। भाजपा के स्थानीय नेता दिलीप मिश्रा बताते हैं कि ललन पासवान जनता की सेवा के लिए हर समय उपलब्ध रहते हैं। क्षेत्र में आने पर लोगों का हालचाल लेते हैं और उनकी समस्याओं को दूर करने का प्रयास करते हैं।

यह भी पढ़ें: Lakhimpur-Khiri Part-3: सिरफिरे ने दुर्गापूजा विसर्जन भीड़ में घुसायी कार, 1 की मौत, 6 घायल

Related posts

Jharkhand: चैम्बर चुनाव 10 और 11 सितंबर को, प्रत्याशियों ने लगाया दम

Manoj Singh

Jharkhand: विभिन्न संगठनों ने उपवास रखकर दी अपने धरती आबा को श्रद्धांजलि

Pramod Kumar

अफगानिस्तान में तालिबान का ‘हत्याचार’ शुरू! Door to Door ‘गद्दारों’ को तलाश रहे

Pramod Kumar