समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

VIDEO: 62 साल की Neena Gupta ने पहनी डीप नेक ड्रेस, ‘सेक्सी कपड़े’ पहनकर बोलीं- संस्कृत में M.phil हूं

neena gupta

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने डीप नेक ड्रेस पहनकर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में 62 साल की नीना गुप्ता उन लोगों को लताड़ लगाती नजर आ रही हैं जो बोल्ड कपड़े पहनने वाली एक्ट्रेसेज को ट्रोल करते हैं। ‘बधाई हो’ फेम एक्ट्रेस ने ऐसे लोगों की पढ़ाई लिखाई पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘मुझे ये इसलिए पोस्ट करना है क्योंकि ऐसा लगता है कि जो लोग ऐसे सेक्सी टाइप कपड़े पहनते हैं, जैसे कि मैंने अभी पहने हैं – वो ऐसे ही होते हैं, बेकार के।’

डीप नेक ड्रेस में शेयर किया ये वीडियो

डीप नेक ड्रेस में अपना ये वीडियो शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने कहा, ‘लेकिन मैं बता दूं कि मैंने संस्कृत में एम.फिल की हुई है, और भी बहुत कुछ किया हुआ है। तो कपड़े देख कर किसी को जज नहीं करना चाहिए। तो कपड़े देखकर किसी को जज नहीं करना। ट्रोल करने वालों समझ लो।’ इस वीडियो पर ढेरों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों ने नीना की बात का सपोर्ट किया है तो कुछ ने उन्हें क्रिटिसाइज किया है।

कमेंट बॉक्स में लाइन पर आ गए यूजर्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने नीना गुप्ता की वॉल पर कमेंट किया, ‘इतने प्यार से कभी किसी ने ट्रोल्स को डांटा नहीं होगा। आप बहुत स्वीट हैं।’ इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत कमाल लग रही हैं मैम.. और वीडियो का एंड बहुत ही अच्छा है।’ इसी तरह एक यूजर ने लिखा, ‘लव यू मैम आप और आपके विचार बहुत कमाल हैं।’ एक शख्स ने लिखा- आप तो हर ड्रेस में अच्छी लगती हैं मैम।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

83 में किया था कपिल देव की मां का रोल

एक यूजर ने लिखा, ‘इतने प्यार से धमकी तो बस संस्कृत वाले ही दे सकते हैं।’ कुछ दिन पहले नीना गुप्ता ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसे एयरपोर्ट पर रिकॉर्ड किया गया। ये वीडियो उनके जयपुर लिट्रेचर फेस्टिवल के लिए रवाना होते वक्त का था। इस फेस्टिवल में नीना गुप्ता ने अपनी किताब ‘सच कहूं तो’ के बारे में बात की जो उनकी बायोग्राफी बुक है। वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना पिछली बार फिल्म 83 में रणवीर सिंह की मां का रोल प्ले करती नजर आई थीं।
ये भी पढ़ें : 45 की उम्र में कुछ ज्यादा बोल्ड हुईं अमीषा, नीचे कुछ पहने बिना ही शेयर कर दिया Video

 

Related posts

Samachar Plus Appeal: जानलेवा हो सकता है मोबाइल, सड़क पर चलते, वाहन चलाते वक्त ना करें इस्तेमाल…

Pramod Kumar

Silli: आजसू कार्यालय में तमाड़ विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने ली आजसू की सदस्यता

Pramod Kumar

68 साल बाद टाटा समूह में एयर इंडिया की ‘घर वापसी’, टाटा संस ने लगायी सबसे बड़ी बोली

Pramod Kumar