समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

आज Grand Wedding: 7 घोड़ों के रथ पर सवार हो Vicky पहुंचेंगे दुल्हनिया Katrina का हाथ थामने

Vicky Kaushal

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार

कटरीना आज इंड्स्ट्री के शानदार एक्टर विक्की कौशल की दुल्हनियां बन जाएंगी. लव बर्ड्स विक्की और कटरीना सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरबाड़ा में आज 9 दिसंबर को शाही अंदाज में शादी करके हमेशा के लिए खुद को एक दूसरे को सौंप देंगे. कटरीना और विक्की ने अपना रिलेशनशिप भले ही सीक्रेट रखा, लेकिन आज दोनों की शादी का हर कोई गवाह बनने वाला है.
बताया जा रहा है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के संगीत की रस्म के बाद आज दूल्हे राजा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) का हाथ थामने के लिए पहुंचेंगे. मंगलवार रात को संगीत समारोह का आयोजन किया गया. इस ग्रैंड वेडिंग के लिए सवाई माधोपुर जिले में स्थित 700 साल पुराने सिक्स सेंस होटल किले को हेरिटेज लुक से सजाया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल सात सफेद रंग के घोड़ों के रथ पर सवार होंगे.

मेहमानों के लिए डिनर का आयोजन हुआ

विक्की कैटरीना की हल्दी की रस्म मंगलवार दोपहर 12 बजे सवाई माधोपुर स्थित वेन्यू पर हुई. हल्दी की रस्म के बाद सभी मेहमानों के लिए डिनर का आयोजन हुआ . डिनर के बाद सभी के लिए एक शानदार पूल पार्टी का आयोजन किया गया. सभी रस्मों और पार्टी को बेहद ग्रैंड लेवल पर प्लान किया गया है. इसके साथ ही हर कोई इस रॉयल वेडिंग की तस्वीरों और वीडियो का वेट कर रहा है, लेकिन ये सिर्फ और सिर्फ विक्की और कैटरीना की परमिशन के बाद ही बाहर आएंगे.

दोपहर में लेंगे सात फेरे

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की-कटरीना की शादी की सेरेमनी दोपहर के समय से शुरू होंगी. करीब 3:30 से 3:45 के बीच दोनों सात फेरे लेंगे. मंडप को इस तरह बनाया गया है, जिसकी फेसिंग मंदिर की ओर है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी को सुरक्षा का जिम्मा 

शादी समारोह स्थल की सुरक्षा का जिम्मा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी देख रही है. मंगलवार को संगीत समारोह में दूल्हा-दुल्हन ने ट्रेंडिंग डांस गानों पर जमकर ठुमके लगाए. इस मौके पर परिवार और दोस्तों ने भी डांस किया आतिशबाजी और रंग-बिरंगी रोशनी ने किले को जगमगा दिया.

क्या शादी में मीडिया बैन, वेन्यू से खुश नहीं विक्की?

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शादी में मीडिया कवरेज की बैन से विक्की कौशल ज्यादा खुश नहीं हैं. वेन्यू भी विक्की को इतना ज्यादा पसंद नहीं आया है. लेकिन शादी से जुड़ा हर बड़ा फैसला कटरीना ही ले रही हैं और विक्की उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.
क्या शादी में मीडिया बैन, वेन्यू से खुश नहीं विक्की?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

कटरीना कैफ अपनी शादी का करीब 75 प्रतिशत खर्चा उठा रही हैं

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ अपनी शादी का करीब 75 प्रतिशत खर्चा उठा रही हैं. ट्रैवल, सिक्योरिटी, मेहमानों का खर्चा सब कटरीना देख रही हैं. शादी से जुड़े सभी बड़े फैसले भी वो खुद ही ले रही हैं. वहीं विक्की बाकी बचा हुआ 25 प्रतिशत खर्च कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें :Cute Video : लहंगा छोड़ Ripped Jeans पहनकर आई दुल्हन बोली- मुझे ऐसे ही फेरे लेने हैं

 

Related posts

UP Election : सोशल इंजीनियरिंग मायावती को फिर दिलायेगी सत्ता! ब्राह्मणों के बाद नजर क्षत्रियों पर

Pramod Kumar

Covid Vaccines: Omicron संकट के बीच बड़ी खबर, कोरोना की दवा Molnupiravir और नई वैक्सीन- CORBEVAX, COVOVA को मिली मंजूरी

Manoj Singh

BREAKING: Rajiv Lochan Bakshi फिर बने IPRD निदेशालय के Director, 2002 बैच के हैं IAS अधिकारी

Sumeet Roy