समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

दिग्गज फिल्म निर्देशक T Rama Rao का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

T Rama Rao

दिग्गज फिल्म निर्देशक (Film director T Rama Rao) का आज यानी 20 अप्रैल को निधन हो गया. ततिनेनी रामा राव (T Rama Rao) की मौत से मनोरंजन जगत में शोक का माहौल है. बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपने हुनर की छाप छोड़ने वाला रामा राव को उनकी शानदार फिल्मों की वजह से जाना जाएगा.

83 की उम्र में हुआ निधन

सिनेमाजगत को एक बड़ा झटका लगा है. जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ततिनेनी रामा राव (T Rama Rao) इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने 20 अप्रैल 2022 को अपनी जिंदगी की आखिरी सांस ली है. टी रामा राव 83 साल के थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उन्हें इस बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. रामा राव के निधन की पुष्टि उनके परिवारवालों ने एक स्टेटमेंट जारी कर की है.

परिवार ने दी जानकारी

ततिनेनी रामा राव (T Rama Rao) के निधन की पुष्टि करते हुए परिवार ने बताया कि उन्हें आखिरी अलविदा आज यानी 20 अप्रैल की शाम को दिया जाएगा. रामा राव की अंतिम यात्रा चेन्नई में आयोजित होगी.  वो अपने पीछे पत्नी ततिनेनी जयाश्री और 3 बच्चों- चामुंडेश्वरी, नारा सुशीला और अजय को छोड़ गए गए हैं.

परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट

रामा राव (T Rama Rao) के निधन के बाद उनके परिवार ने स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें लिखा है- ‘बड़े ही दुख के साथ हम आपको जानकारी देना चाहते हैं कि हमारे प्यारे ततिनेनी रामा राव 20 अप्रैल 2022 को इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं. वो पत्नी, बच्चे और परिवार को बहुत याद आएंगे’.

रामा राव की फिल्में

आपको बता दें कि रामा राव (T Rama Rao) ने अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी, एनटीआर और एएनआर जैसे तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े- बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. ‘नवरात्रि’, ‘ब्रह्मचारी’, ‘इलालू’, ‘पंडानी जीवितम’, ‘अंधा कानून’, ‘नाचे मयूरी’ और ‘मुकाबला’ उनकी मशहूर फिल्मों में शामिल हैं.


ये भी पढ़ें :इफ्तार पार्टी में Salman Khan को जबरन Kiss करते दिखे बाबा सिद्दीकी, बोले यूज़र्स-बस यही देखना बाकी रह गया था

Related posts

सम्मान : लता जी के सम्मान में आज भी मैच में BCCI एक सीट रखता है खाली

Manoj Singh

JAC 10th 12th Result 2021: 31 जुलाई तक घोषित होंगे झारखण्ड बोर्ड मैट्रिक और इंटर के परिणाम

Manoj Singh

BREAKING : विधानसभा के बाहर प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज, धरने पर बैठे दीपक प्रकाश और बाबूलाल

Manoj Singh