समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Varun Dhawan और Rashmika Mandanna ने लगाए बीच पर ठुमके, फैंस बोले- पुष्पा आ जाएगा

Rashmika Mandanna

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस बार किसी और से नहीं बल्कि ‘पुष्पा’ से पंगा ले लिया है. ऐसा हम नहीं बल्कि नेट यूजर्स बोल रहे हैं. क्योंकि वरुण ने नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के संग जमकर ठुमके लगाए हैं. दरअसल, दोनों ने वायरल ‘अरबी कुथु चैलेंज’ पूरा किया. जिसके बाद अब ये वीडियो आग की तरह फैल गया है.

बीच पर डांस से बढ़ाया पारा

साउथ सुपरस्टार थलपति विजय और पूजा हेगड़े के वायरल सॉन्ग ‘हलमिथी हबीबो’ पर नाचते हुए खुद वरुण ने ये वीडियो शेयर किया है. दोनों स्टार्स ने इस फेमस चैलेंज से लोगों का दिल जीत लिया. वीडियो में दोनों को समंदर किनारे रेत पर थिरकते देखा जा सकता है. वरुण धवन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘यो हबीबो. रेत पर डांस करने के बारे में कुछ.’ इस वीडियो को देख फैंस कमेंट में वरुण धवन को मजाकिया अंदाज में ‘पुष्पा’ के आने की धमकी दे रहे हैं. देखिए ये वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

नेशनल क्रश हैं रश्मिका यानी श्रीवल्ली

रश्मिका मंदाना इन दिनों पूरे देश में ‘श्रीवल्ली’ के रूप में पसंद की जा रही हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक विज्ञापन में मॉडल के रूप में की. इसके बाद वह ‘किरिक पार्टी’ में रक्षित शेट्टी के साथ लीड रोल में नज आईं. अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद, रश्मिका ने पुनीत राजकुमार के साथ हर्ष की ‘अंजनी पुत्र’ और गणेश के साथ ‘चमक’ साइन की. उन्होंने महेश बाबू के साथ ‘सरिलरु नीकेवरु’ में भी जमकर तारीफ पाई. उन्हें आखिरी बार सुपरहिट ‘पुष्पा: द राइज’ में अल्लू अर्जुन के साथ देखा गया था.

बॉलीवुड में कर रहीं हैं डेब्यू

एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वह अमिताभ बच्चन के साथ ‘अलविदा’ में अभिनय करेंगी और इसे विकास बहल द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा बनाया जाएगा. ‘अलविदा’ रश्मिका की ‘मिशन मजनू’ के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी.

वरुण भी करने वाले हैं धमाका

फिल्म निर्माता डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को ‘अक्टूबर’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘एबीसीडी 2’, ‘बदलापुर’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने 2012 की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. उन्हें आखिरी बार सारा अली खान के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में देखा गया था. वरुण धवन अगली बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली के साथ नजर आएंगे. वह कृति सेनन के साथ ‘भेड़िया’ में भी नजर आएंगे.
ये भी पढ़ें : एक ही झटके में CM योगी राष्‍ट्रीय फलक पर उभरे, लगे नारे-बनाएंगे PM

 

Related posts

शाहरूख की ‘मन्नत’ पूरी- बेटा ड्रग्स ले, सेक्स…, गिरफ्तार आर्यन ने बाप का नाम किया रोशन

Pramod Kumar

नौकरी नहीं मिलने पर SDO की गाड़ी के नीचे लेट गई महिला, बीच सड़क किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Sumeet Roy

Corona Death : UP ने दिया 10-10 लाख… अब निगाहें झारखंड पर

Sumeet Roy