समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Genelia D’Souza से यूजर ने कहा- अश्लील आंटी, भद्दे कमेंट पर ऐसा था रिएक्शन

Genelia D'Souza से यूजर ने कहा- अश्लील आंटी, भद्दे कमेंट पर ऐसा था रिएक्शन

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डीसूजा (Genelia D’Souza) दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आए दिन अपनी पोस्ट्स के जरिए सुर्खियों में छाए रहते हैं. ऐसे में कई बार दोनों ट्रोल के निशाने पर भी आ ही जाते हैं. इस बार ये दोनों अरबाज खान (Arbaaz Khan) के टॉक शो ‘पिंच 2’ (Pinch 2) में ऐसे ही कुछ ट्रोल को जवाब देने जा रहे हैं.

ये बात सुनकर दंग रह गईं जेनेलिया

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये कपल अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ बैठा नजर आ रहा है. ऐसे में दोनों ही ट्रोल करने वालों के भद्दे कमेंट्स पर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. एपिसोड का जो वीडियो सामने आया है, जिसमें अरबाज खान जेनेलिया को एक ऐसा कमेंट पढ़कर सुनाते हैं, जिसके बाद कुछ देर के लिए जेनेलिया के चेहरे से रंग उड़ जाता है.

ट्रोल बोला- ‘अश्लील आंटी’
दरअसल इस कमेंट में कुछ ऐसा लिखा है कि अरबाज खान (Arbaaz Khan) भी इसे पढ़ते हुए थोड़े असहज हो जाते हैं. अरबाज कमेंट सुनाते हैं जिसमें लिखा था, ‘बेशर्म, चीप, अश्लील आंटी हमेशा ओवरएक्टिंग. आपके चेहरे पर ये सूट नहीं करता, खास कर तब जब आप शादीशुदा हैं और दो बच्चों की दादी अम्मा हैं. आपके बच्चे भी ओवरएक्टिंग देखकर चौंक जाएंगे’.

जेनेलिया ने दिया ये रिएक्शन
ये सुनकर जेनेलिया दंग रह जाती हैं. इसके बाद वह जोर से हंसती हैं. इसका जवाब देते हुए वह कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि घर पर आपका दिन काफी खराब गया है. भाईसाहब मैं उम्मीद करती हूं कि आप ठीक होंगे’. वहीं, इस पर रितेश का कहना है कि ट्रोलिंग को लेकर सेलेब्रिटीज को खुद को मजबूत करना होगा. उन्होंने कहा- ‘ठीक है लोग अगर आते हैं, क्योंकि आप खुद सामने आ रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि किसी को बुरा महसूस करना चाहिए. मैं हमेशा लिखता हूं- लव यू टू, मेरे दोस्त’.

ये भी पढ़ें : अब आया सिद्धू पहाड़ के नीचे, कांग्रेस न मनाएगी, न बात करेगी, तलाश रही विकल्प!

 

Related posts

त्योहारों का असर! रांची में बढ़े कोरोना मरीज, मेडिकल स्टूडेंट के संक्रमित होने से रिम्स में हड़कम्प

Pramod Kumar

Eclipse: शुरू हो गया साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, इन राशि वालों के लिए होगा खास फलदायी

Pramod Kumar

टाटा मोटर्स कर्मी की बेटी श्रेया चटर्जी को मॉर्गन स्टेनली ने दिया 25.3 लाख का पैकेज

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.