समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Urvashi Rautela ने फ्लाइंग किस देकर ऋषभ पंत को ‘बर्थ डे’ किया विश! फैंस बोले-देख रहे हो विनोद

image source : social media

Rishabh Pant Birthday: हाल ही में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की खबरें सुर्खियों में है. भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत आज (4 अक्टूबर को) 25 साल के हो गए हैं. इस मौके पर कई दिग्गज प्लेयर्स ने उन्हे बधाई दी है. वहीं, फैंस उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं, लेकिन सबसे खास अंदाज में विश उर्वशी रौतेला ने किया है. उर्वशी ने सारे गिले-शिकवों को दूर कर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में हैप्पी बर्थडे लिखा है। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह पंत के लिए ही है। उर्वशी वीडियो में फ्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है.

Urvashi Rautela ने शेयर किया ये वीडियो 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है कि हैप्पी बर्थडे. लेकिन अपनी पोस्ट में कहीं भी उन्होंने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन पिछले कुछ समय से उर्वशी और पंत के बीच जो कुछ हुआ है. फैंस इस वीडियो को पंत से जोड़कर देख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


वीडियो में की फ्लाइंग किस

वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) रेड गाउन में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और अपनी कातिल अदाओं का जलवा भी खूब दिखा रही हैं. बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है. इसी में उर्वशी रौतेला ने पुराने विवाद को भुलाकर फ्लाइंग किस दी है. इस पर फैंस जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है देख रहे हो विनोद. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि पंत (Rishabh Pant) भईया का बर्थडे है इसलिए ये सब.

ये भी पढ़ें : हो गयी नोबेल पुरस्कारों की शुरुआत, मेडिकल का नोबेल मिला स्वांते पाबो को

 

Related posts

गंगा-जमुनी तहजीब की अनूठी मिसाल; अररिया की मुस्लिम DM इनायत खान ने शिवलिंग पर किया जलाभिषेक

Manoj Singh

Jharkhand: गरीब परिवारों को पेट्रोल में प्रति लीटर पर 25 रुपये छूट देने की कवायद तेज, सीएम हेमंत ने की समीक्षा

Pramod Kumar

16 करोड़ का इंजेक्‍शन! गुहार लगाने जनता दरबार पहुंचे अयांश के माता-पिता, नहीं हो सकी CM से मुलाकात

Manoj Singh