समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Urvashi Rautela ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर के साथ शेयर किया ‘रोमांट‍िक रील’, लोग बोले- वो बच्‍चा है, उसे छोड़ दो

image source : social media

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिल्मों के लिए कम,  बल्कि अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम कई बार भारतीय टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जुड़ चुका है. इसके अलावा इन दोनों की लड़ाई भी खुलकर सामने आ चुकी है. लेकिन अब लगता है उर्वशी (Urvashi Rautela) का दिल किसी और देश के क्रिकेटर पर आ गया है और उस क्रिकेटर का वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जैसे मीम्स की बाढ़ आ गई.

पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह पर आ गया दिल 

उर्वशी रौतेला भारत का मैच देखने स्टेडियम आती हैं तो वो ट्रोल होने लग जाती हैं. अभी ऋषभ और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Insta Story) की कोल्ड वॉर रुकी भी नहीं थी कि उर्वशी का दिल पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह पर आ गया. ऐसे में उर्वशी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने इंस्टा पर एक फैन पेज की स्टोरी शेयर कर दी.स्टोरी को देख इंडियन फैंस का दिल टूट गया. ट्विटर पर ट्रोलर्स ने मीम्स बना नसीम, उर्वशी और ऋषभ के लव ट्राएंगल को दिखाया.

नसीम से नौ साल बड़ी हैं उर्वशी

मालुम हो कि उर्वशी रौतेला अभी 28 साल की हैं, वहीं नसीम शाह 19 साल के हैं, अगर ऋषभ पंत की बात करें तो वो अभी मात्र 24 साल के हैं. एक मीम में उर्वशी की उम्र पर भी टारगेट कर इस लव एंगल को गलत बताया है. ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच में ‘छोटू भैया’ और ‘दीदी’ की फाइट, अब लव ट्राएंगल में बदल गई है. इसमें अब पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह की एंट्री हो चुकी है.

ये भी पढ़ें : ICC Ranking: बाबर को पछाड़ ये खिलाड़ी बना दुनिया का नंबर 1 बल्लेबाज, चौथे स्थान पर खिसके सूर्यकुमार

 

Related posts

Bihar Floor Test: फ्लोर टेस्ट में पास हुए नीतीश कुमार, BJP ने किया वोटिंग का बहिष्कार

Manoj Singh

Solar Energy: झारखंड में 6 परियोजनाओं को स्वीकृति, गेतलसूद डैम पर बनेगा 100 मेगावाट क्षमता का फ्लोटिंग सौर पार्क

Manoj Singh

Jharkhand Rajya Sabha Elections: झामुमो और कांग्रेस में रस्साकशी, भाजपा से एक ही नाम सबसे ऊपर

Pramod Kumar