समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

उर्फी जावेद के हॉट अवतार ने फैंस को किया घायल, इंस्टाग्राम पर शेयर की आग लगा देने वाली तस्वीरें

उर्फी जावेद के हॉट अवतार ने फैंस को किया घायल, इंस्टाग्राम पर शेयर की आग लगा देने वाली तस्वीरें

बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी जावेद के फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, ऐसे में एक बार फिर उर्फी के लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर आग लगा रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद (urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी जावेद के फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, ऐसे में एक बार फिर उर्फी के लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर आग लगा रहे हैं।

उर्फी ने हाल ही में चार फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, इन फोटोज में उर्फी का हॉट अवतार फैन्स को पसंद आ रहा है।तस्वीरों में एक ओर जहां उर्फी काफी हॉट लग रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी कातिलाना मुस्कान पर भी फैन्स फिदा हो गए हैं।

उर्फी हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं, हालांकि पहले ही संडे का वार में वो शो से बाहर हो गई थीं।शो से बाहर आने के बाद भी उर्फी खूब चर्चा में बनी रहीं। हाल ही में उन्होंने ये तक कह दिया था कि अगर दोबारा मौका मिला तो वो बिग बॉस में नहीं जाएंगी।

उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। इसके साथ ही साथ उर्फी का देसी अंदाज भी फैन्स को खूब भाता है। लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।इसके बाद उर्फी ने साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता।

ये भी पढ़ें : Shehnaaz Gill: सोशल मीडिया से कर लेती हैं करोड़ों की कमाई, 2 करोड़ की कार के भी ठाठ

Related posts

Milk Federation: हेमंत सरकार प्रति लीटर दूध पर 1 रुपये देगी सब्सिडी, 22 हजार दुग्ध-उत्पादकों को मिलेगा लाभ

Nidhi Sinha

Happiest Moment: 46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, बताया क्या रखा है नाम

Manoj Singh

Kerala: बाढ़ में भी नहीं रोकी शादी, पतीले में बैठ कर मंडप तक पहुंच दूल्हा-दूल्हन हुए एक दूजे के

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.