समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Urfi Javed की ड्रेस में ऊपर तक लगा था कट, चली तेज हवा और …

image source : social media

Urfi Javed New Look: इंटरनेट सेंसेशन  बनीं उर्फी जावेद इन दिनों चर्चाओं में बनीं हुई हैं. उर्फी अपने नए-नए ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिंग के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो कुछ नया ही ड्रामा करती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. एक्ट्रेस मरून कलर की इतनी बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहने स्पॉट हुईं कि उनकी ड्रेस ही उनके जी का जंजाल बन गई. एक्ट्रेस तेज हवा चलने की वजह से अपनी उड़ती ड्रेस को बचाती दिखीं.

पहनी बैकलेस गाउन

उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुंबई में रेस्टोरेंट के बाहर बेहद रिवीलिंग गाउन पहने दिखीं. एक्ट्रेस ने गाउन के नाम पर कपड़े को शरीर पर इस तरह से लपेटा था कि उनकी ज्यादातर बॉडी शो हो रही थी. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल आगे से रिवीलिंग है बल्कि गाउन बैकलेस भी है.

तेज हवा की वजह से अपनी ड्रेस को किसी तरह से संभालते दिखीं

खास बात है कि उर्फी की ये गाउन थाई स्लिट है. जिसकी वजह से एक्ट्रेस की गाउन में ऊपर की तरफ इतना ज्यादा कट लगा हुआ था कि उर्फी तेज हवा की वजह से अपनी ड्रेस को किसी तरह से संभालते दिखीं.

…जब कही कॉफी पिलाने की बात 

उर्फी ने फैन के साथ सेल्फी खिंचवाई. इसके बाद वो पैपराजी को कॉफी पिलाने की बात कहने लगीं. उर्फी ने कहा चलो आओ कॉफी पिलाती हूं.

कपड़े को रस्सी की तरह बनाकर उसे बॉडी पर लपेटा

इससे पहले उर्फी जावेद का एक और वीडियो काफी चर्चा में रहा. इसमें उर्फी कपड़े को रस्सी की तरह बनाकर उसे बॉडी पर लपेटा हुआ था.

ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट के वीडियो शेयर करती रहती हैं

आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस तरह के कपड़े पहने नजर आई हों. इससे पहले भी उर्फी कई बार इस तरह से कपड़े पहनकर लोगों को चौंका चुकी हैं और कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. इसके बाद भी उर्फी लगातार सोशल मीडिया पर अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट के वीडियो शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें : श्रद्धा कपूर के भाई Siddhant Kapoor को हिरासत में लिया गया, ड्रग्स लेने का है आरोप

Related posts

संविधान दिवस पर पीएम मोदी की चिंता: वर्षों से एक परिवार के कब्जे में राजनीति

Pramod Kumar

ओम बिड़ला का दावा : 2022 में आजादी के 75 साल पूरा होने का जश्न नये संसद भवन में मनायेंगे

Pramod Kumar

UP Bhadohi Fire: UP के भदोही में पूजा पंडाल में लगी भीषण आग, 5 की मौत, 60 से ज्यादा झुलसे

Sumeet Roy