समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

‘मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं’ टी-शर्ट पर प्रिंट करवा हाथ में गीता थामे घूम रहीं Urfi Javed, लोग बोले- ‘चलो पूरे कपड़े तो पहने’

Urfi Javed

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखंड -बिहार
कपड़ों के मामले में उर्फी जावेद (Urfi Javed) लाजवाब हैं. हमेशा से ही बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेसेज पहनने वाली उर्फी इस बार जब कैमरे के सामने आईं तो उनके सिंपल लुक ने लोगों का दिल जीत लिया. इसके साथ ही लोगों की नजरें उनकी टी-शर्ट पर लिखे कैप्शन पर गईं जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार और पटकथा लेखक के नाम के साथ अपने मन की बात कही.

मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

उर्फी इस बार मुंबई एयरपोर्ट पर जींस और टी-शर्ट में दिखीं. वीडियो में उर्फी (Urfi Javed) सफेद रंग की हॉफ स्लीव की टी-शर्ट पहने हुई थीं. इसके साथ ही काले रंग की जींस पहनी थी. लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने हाई पोनी के साथ लाइट मेकअप में नजर आईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टी-शर्ट पर लिखे कैप्शन ने खींचा ध्यान

सफेद रंग की टी-शर्ट पर एक कैप्शन लिखा हुआ नजर आया. इस कैप्शन पर जिस जिसकी भी नजर पड़ी तो वो चौंक गया. दरअसल, इस वीडियो में उर्फी जो सफेद रंग की टी-शर्ट पहने हुई हैं उस पर कैप्शन में लिखा हुआ है- ‘मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं.’ खात बात है कि वीडियो में उर्फी हाथ में भगवत गीता पकड़े हुई थीं.

बेहद खुश नजर आईं उर्फी

इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- ‘विवादित.’ वीडियो में उर्फी काफी खुश नजर आ रही हैं और जमकर पोज भी दे रही हैं.

इस वजह से लिखवाया कैप्शन

एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई उर्फी का कहना है कि प्लीज उनकी टी-शर्ट पर ध्यान दिया जाये. हर दिन कई लोग उन्हें ट्विटर पर टैग करके कहते हैं कि ‘जावेद अख्तर की पोती को कुछ सीखाओ. मैं लोगों की इन बातों से परेशान हो चुकी हैं. मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं.’ अपने इस बयान के साथ उर्फी ने क्लीयर कर दिया है कि उनका जावेद साहब से कोई लेना देना नहीं है.
ये भी पढ़ें : Karishma Tanna ने बिकिनी में दिए ऐसे पोज, हॉटनेस से पिघला इंटरनेट

 

Related posts

शारदीय नवरात्रः मां चन्द्रघण्टा की कृपा से साधक को अलौकिक वस्तुओं के होते हैं दर्शन

Pramod Kumar

कोरोना काल में ₹42 लाख का क्रिकेट मैच… खिलाड़ी झारखंड के ‘माननीय’ MLA लोग, मैन ऑफ द मैच खुद CM Hemant

Sumeet Roy

जेएससीए के दीपक बंका को बीसीसीआई ने भारत-न्यूजीलैंड कानपुर टेस्ट का पर्यवेक्षक बनाया

Pramod Kumar