समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Urfi Javed Video: बैकलेस ड्रेस में उर्फी को देखते ही पास पहुंच गए मौलाना, और करने लगे ऐसी हरकत

Urfi Javed Video

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर हर दिन छाई रहती हैं. अब एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. हमेशा की तरह इस दौरान भी उर्फी जावेद के लुक पर हर किसी की नजरें थमीं रह गईं. यूं तो एक्ट्रेस इस दौरान खूबसूरत साड़ी में दिखाई दीं लेकिन उन्होंने अपने ब्लाउज से इस लुक में बोल्डनेस का तड़का ही लगा दिया.

उर्फी को देखते ही दीवाने हुए लोग

उर्फी को बैकलेस अंदाज में देखते ही पैपराजी की भीड़ उन्हें स्पॉट करने के लिए जमा हो गई इसके साथ ही वहां मौजूद लोग भी उर्फी को अपने कैमरे में कैद करने लगे. इतना ही नहीं कुछ लोग उर्फी के साथ अपनी तस्वीरें क्लिक करने के लिए भी उनके पास पहुंचे. इस लिस्ट में एक मौलाना भी शामिल हैं.

मौलाना लेने लगे सेल्फी

उर्फी पहले पैपराजी को पोज देती दिखाई दीं. इसके बाद एक मौलाना उर्फी के पास आए और सेल्फी क्लिक करने लगे. इस दौरान उर्फी ने भी काफी शालीनता के साथ तस्वीर क्लिक कराई. अब उर्फी और मौलाना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इन मौलाना को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. नेटिंजस उर्फी के इस अंदाज के खूब चर्चे कर रहे हैं.

डोरी के सहारे रोका बैकलेस ब्लाउज

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के लुक के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. ब्लू कलर की साड़ी में एक्ट्रेस ने लोगों को दिल जीत लिया है. साथ हीं, उर्फी इस फ्लावर प्रिंट की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरार डोरी वाले बैकलेस ब्लाउज से हर किसी पर अपनी बोल्डनेस का जादू चला दिया.

उर्फी जावेद का फैशन सेंस

आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर अलग ही सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. और जैसी ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है.

ये भी पढ़ें : Urfi Javed Troll: अब तक के सबसे बोल्ड Beach Video पर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद, यूजर्स बोले- अल्लाह से डर, कुछ नहीं पहना

Related posts

सड़क हादसे में मौके पर ही चली गई इस एक्ट्रेस की जान, 26 की उम्र में ही छोड़ गईं दुनिया

Manoj Singh

Jharkhand: AFC Women’s Asia Cup U-17 टीम में शामिल होने पर सीएम हेमंत ने सुमति को दी बधाई

Pramod Kumar

Jharkhand News: PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप के दस्ते से पुलिस की मुठभेड़, दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग, सर्च ऑपरेशन तेज

Manoj Singh