समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Urfi Javed Oops Moment: हील्स में लड़खड़ाए Urfi Javed के कदम तो ड्रेस का कट बना आफत, बोल्डनेस देख फैंस हुए बेकाबू

Urfi Javed Oops Moment

Urfi Javed Wardrobe Malfunction Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन अपने एक से बढ़कर एक डेयरिंग लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. इस वीडियो में इस बार उर्फी जावेद को अपनी ड्रेस के साथ एक्पेरिमेंट करके पब्लिक डोमेन में आना जरा भारी पड़ गया है.

टुकड़ों को जोड़कर बनाई ड्रेस

लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) पतली सी स्टैप के साथ वनपीस पहने हुई हैं. उर्फी की ड्रेस के ऊपर का हिस्सा कपड़े के टुकड़े काटकर बनाया गया था जो लोगों का ध्यान खींच रहा था. इसके साथ ही उनकी ड्रेस में हाई स्लिट भी था. एक्ट्रेस हाई हील्स पहने घर से निकली तो हर तरफ उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपराजी जमा हो गए. ऐसे में उर्फी (Urfi Javed Oops Moment) ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो गईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हो गया ऊप्स मूमेंट

दरअसल, उर्फी (Urfi Javed) पैपराजी को पोज देने के लिए जब सीढ़ियों पर थीं तो हाई हील्स के कारण उनका पैर लड़खड़ा गया. ऐसे में ड्रेस में हाई स्लिट के कारण उर्फी ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चलते समय उर्फी की ड्रेस उड़ रही थी हाई स्लिट से उनका अंडरगार्मेंट भी नजर आ रहा था.

उर्फी जावेद का रिएक्शन

इसे लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन भी दिया है. उर्फी जावेद ने अपना वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज थोड़ा वॉर्डरोब मालफक्शन हो गया. इसे बड़ा मुद्दा ना बनाया जाए. इस तरह की चीज़ें होती रहती हैं. देखने के लिए कुछ भी नहीं है जो पहले से ही दुनिया में नहीं है.’

फैशन सेंस के चर्चे

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बहुत कम समय में ही फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं. फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और इसी वजह से talk of the town बन जाती हैं.

ये भी पढ़ें : बदन पर कपड़ों की जगह फूल चिपकाए नजर आईं Urfi Javed, बोल्डनेस ने किया फैंस को बेकाबू

 

Related posts

NH 33: काम ‘प्रगति’ पर था, ‘प्रगति’ पर है, और ‘प्रगति’ पर रहेगा, राहगीरों को भी प्रगति का इन्तजार

Pramod Kumar

Bengaluru Test: 238 रनों से हराकर टीम इंडिया ने श्रीलंका का टेस्ट सीरीज में किया सफाया

Pramod Kumar

Airtel का धमाकेदार ऑफर! अब केवल इतने रुपए में किसी भी TV को बना सकते हैं Smart

Sumeet Roy