समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

ऐसी ड्रेस पहन कैमरे के सामने आ गईं Urfi Javed, टॉप की डिजाइन पर टिक गईं सबकी निगाहें

Urfi Javed

‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लाइमलाइट में बने रहना बखूबी आता है. वह अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हर दिन वह खुद पर नए-नए लुक ट्राय करती हैं लेकिन अब उन्होंने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. लोगों की नजरें उनके टॉप पर टिक गई हैं.

पहना बहुत छोटा सा टॉप

उर्फी (Urfi Javed) ने येलो कलर का बहुत छोटा टॉप पहना है और इसके साथ ही वह पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी कैमरे के सामने आती हैं और पोज देने लगती हैं. उनका इतना बोल्ड अंदाज देखकर फैंस भी हैरान हो गए हैं. उनके वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

Urfi Javed

 

हुस्न देखकर फैंस हो रहे मदहोश

उर्फी (Urfi Javed) के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये बहुत गॉर्जस ड्रेस है. दूसरे ने कमेंट किया, सेक्सी आपने तो आग लगा दी. किसी ने लिखा, आज भी कल की तरह लग रही हो. वहीं, किसी अन्य ने कमेंट किया, उफ्फ मजा आ गया. आप तो आग लग रही हो. इस तरह फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

एक्टिंग का चढ़ा शौक

उर्फी जावेद (Urfi Javed) मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली हैं. 15 अक्टूबर 1997 में जन्मीं उर्फी अब 24 साल की हैं. जिन्होंने पहले मास कम्यूनिकेशन में पढ़ाई भी की है. वह मीडिया इंडस्ट्री में जाना चाहती थीं लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक था. लिहाजा काफी कम उम्र में ही उर्फी मुंबई आ गईं.

ऐसे की करियर की शुरुआत

उर्फी ने साल 2016 में उन्हें ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अवनि पंत नाम का किरदार निभाने का मौका मिला. इसके बाद इसी साल उन्हें ‘चंद्र नंदिनी’ सीरियल मिला जिसमें वह छाया के किरदार में नजर आईं. ‘मेरी दुर्गा’ उनका जाना माना शो है. जिससे वो पॉपुलर हुईं. इसके अलावा उर्फी ‘बेपनाह’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे सीरियल का भी हिस्सा रहीं. 2020 में वो इतनी पॉपुलर हुईं कि 2021 में उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आने का न्योता मिला.

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने किया हैरतंगेज खुलासा, बोलीं -पहले ही कर चुकी हूं रणबीर कपूर से शादी!

 

Related posts

सिटीजन फाउंडेशन और प्रेस क्लब देगा पत्रकारों को फेलोशिप, कैटेगरी में मिलेंगे 50-50 हजार रुपए

Sumeet Roy

अपर बाजार के दुकानदारों को ट्रिब्यूनल से भी मिली राहत, कार्रवाई पर लगायी रोक

Manoj Singh

Babulal Marandi ने Hemant Soren के परिवार को बताया लुटेरा, कहा- मुख्यमंत्री का पूरा परिवार राज्य को लूटने में लगा हुआ है

Sumeet Roy