समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Urfi Javed Boldest Photos: उर्फी ने शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड सेल्फी, पहने इतने छोटे कपड़े कि अटक गई लोगों की सांसें

Urfi Javed Boldest Photos

Urfi Javed Boldest Photos: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद वैसे तो कई सारे टीवी शोज करती हैं और नोटिस भी की जाती हैं लेकिन उनके फेम और उनकी लोकप्रियता की वजह उनकी एक्टिंग और शोज नहीं बल्कि उनकी हद पार बोल्डनेस है जो वो सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी फैशन सेंस और कपड़ों के जरिए दिखाती हैं. उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और फोटोज और वीडियोज फीड पर शेयर करने के साथ-साथ एक्ट्रेस इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी काफी कुछ शेयर करती रहती हैं. उर्फी जावेद ने थोड़ी देर पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है जिसने सबकी सांसें अटका दी हैं. एक्ट्रेस की इस सेल्फी को कई लोग उनकी अब तक की सबसे बोल्ड सेल्फी भी कह रहे हैं! आपने देखी…?

Urfi ने शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड सेल्फी!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपनी एक सेल्फी शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस के बाल कर्ल हुए हैं और उन्होंने लाल रंग की सैटिन की ब्रा और केप पहना हुआ है. सेल्फी काफी जूम करके ली गई है जिसमें एक ही जगह पर सभी की नजरें अटक गई हैं और देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

पहनी इतनी छोटी ब्रा कि अटक गई लोगों की सांसें!

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद की ब्रा को जिस हिस्से को कवर करना चाहिए, वो पूरी तरह से उसे कवर नहीं कर रही है. ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने एचडी से ज्यादा छोटी ब्रा पहन ली है और फिट जो उन्होंने सेल्फी ली है, उसमें उनके ब्रेस्ट्स एक्सपोज हुए हैं और क्लीवेज देख फैंस बेकाबू हो गए हैं. बता दें कि आज उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया लुक भी शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने कपड़े सुखाने वाले क्लिप्स से ड्रेस बना ली है.

इसे भी पढें: Tennis Influencer Rachel Stuhlmann: दुनिया की सबसे हॉट टेनिस खिलाड़ी, जो Shots के बजाए तस्वीरों से मचाती है बवाल!

Related posts

Jharkhand: ‘1932’ के निर्णय को भाजपा मानती है ‘न विधि सम्मत, न सर्वसम्मत’, हड़बड़ी में कर लिया फैसला

Pramod Kumar

Jharkhand: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कानून व्यवस्था पर उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की, दिये सख्त निर्देश

Pramod Kumar

Jagannath Yatra 2022: क्यों जगन्‍नाथ मंदिर के प्रसाद को कहा जाता है ‘महाप्रसाद’? जानें तीनों रथ की विशेषता

Sumeet Roy