समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

पिता ने बेटी की शादी के कार्ड पर छपवाया ऐसा संदेश, अफसर भी हो गए हैरान

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Unique Wedding Card: बिहार के गया में अपनी बेटी की शादी के कार्ड में एक शख्स ने कुछ ऐसा छपवाया है कि अब हर तरफ उसकी तारीफ हो रही है. गया के गेवालबीघा मोहल्ला के रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता भोला यादव ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड पर छपवाया है कि ‘शराब पीकर आना सख्त मना है’. बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है.

Unique Wedding Card
Unique Wedding Card

भोला यादव आगामी 16 फरवरी को होने वाली अपनी बिटिया की शादी के कार्ड पर यह निर्देश छपवाने के साथ साथ लोगों से भी अपील कर रहे हैं कि शराब पीकर और हथियार लेकर शादी समारोह में आने पर मेहमानों को प्रवेश से वर्जित रखा जाएगा.

इसको लेकर भोला यादव ने बताया कि मेरी पहली बेटी की शादी है. अतिथियों को फोन पर भी इसकी जानकारी देने के साथ-साथ आमंत्रण पत्र को भेजा गया है. उन्होंने बताया कि दहेज मुक्त शादी की जा रही है और उन्होंने अतिथियों से आग्रह किया है कि वो अपना लाइसेंसी हथियार लेकर भी शादी में शामिल ना हों.

उन्होंने बताया कि वो नीतीश कुमार के शराबबंदी अभियान से काफी प्रभावित हुए हैं और इसी से उन्हें यह प्रेरणा मिली है. शादी समारोह या अन्य पार्टियों में शराब पीकर जाना उचित नहीं है और न हीं यह कोई शान की बात है.

इसे भी पढ़ें: अबतक का सबसे बड़ा बैंकिंग घोटाला! ABG शिपयार्ड पर 28 बैंकों को 22,842 करोड़ का चूना लगाने का आरोप

Related posts

Jharkhand में हो रहे भ्रष्टाचार की कल मुख्यमंत्री हेमंत देंगे सफाई, बचेंगे या फंसेंगे, जवाब पर टिका सरकार का भविष्य!

Pramod Kumar

Khunti: सक्रिय उग्रवादी निरुद्ध समेत पीएलएफआई का हार्डकोर विनोद नायक हथियारों के साथ गिरफ्तार

Pramod Kumar

Bihar: AK-47 और ग्रेनेड रखने के जुर्म में राजद विधायक को 10 साल की सजा, विधायकी जाना तय

Pramod Kumar