समाचार प्लस
Uncategories फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Bihar Road Accident: रफ्तार का कहर, अनियंत्रित कार ने व्यक्ति को रौंदा, घटना CCTV में कैद 

Bihar Road Accident

Bihar Road Accident: आमस थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ के पास NH2 पर भीषण सड़क हादसा हुआ. मंगलवार को सुबह सड़क किनारे चल रहे एक व्यक्ति को कार ने रौंदते हुए एक घर में टक्कर मार दिया, जिससे सड़क के किनारे चल रहे रामपुर निवासी सूर्यदेव नोनिया की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि कार चालक चतरा निवासी मोहमद मोहसिन और उसपर बैठे सुरेंद्र कुमार घायल हो गए है.

हालांकि पूरी घटना पास के एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें कार काफी तेजी गति से एक व्यक्ति को रौंदते हुए घर में टक्कर मार देता है. इधर घटना की सूचना मिलते ही पहुंची आमस पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु गया मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया गया है. कार चालक को पुलिस कस्टडी में मगध मेडिकल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

 

बताया जा रहा है कि कार चालक को नींद आ गई थी या फिर कार चालक नशे में था हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि एक युवक सड़क के किनारे पैदल चल रहा था जिसे तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे आकर के युवक को रोंद दिया, युवक कार के टक्कर लगते हैं काफी दूर तक उछलते हुए सड़क के बीचो बीच आ गया जिसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

ये भी पढ़ें – Jharkhand की सियासी हवा गर्म, बंधु की विधायकी गयी, समरी लाल अधर में, सीएम हेमंत के साथ सरकार की अटकी है सांस

Bihar Road Accident

Related posts

ये हैं Katrina Kaif के ससुर Sham Kaushal, फिटनेट में बेटे-बहू से कम नहीं, विश्वास नहीं तो देख लीजिए वीडियो

Pramod Kumar

जानें- क्या है Teleprompter? जिसे लेकर पीएम मोदी पर राहुल ने साधा निशाना

Manoj Singh

Omicron effect: हवाई यात्रियों को झटका! टिकट के दाम हुए दोगुने, नई गाइडलाइन लागू

Manoj Singh