समाचार प्लस
Uncategories अपराध झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर सराइकेला खरसावाँ

रिश्ते में चाचा लगने वाले शिक्षक ने छात्रा को दुष्कर्म कर किया था गर्भवती, शिक्षक चाचा को उम्र कैद की सजा

uncle raped her niece and made her pregnant, court sentenced him life imprisonment

सरायकेला से मनीष कुमार लाल की रिपोर्ट 

सरायकेला जिला अंतर्गत राजनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी रिश्ते के चाचा बुर्गी तियू ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर गर्भवती करने के मामले में विशेष न्यायाधीश पोक्सो एक्ट एडीजे वन अमित शेखर की कोर्ट ने आरोपित चाचा बुर्गी तियु को भादवी की धारा 376, पोक्सो एक्ट छह के तहत आजीवन कारावास (जब तक सांस चलेगी) की सजा गुरुवार को सुनाई है। साथ ही 15000 का अर्थदंड देने का निर्देश भी जारी किया है। अर्थदंड का राशि नहीं देने पर दो वर्ष की अतिरिक्त सजा होगी।

अर्थदंड से प्राप्त राशि से 15,000 रुपये पीड़िता को देने का कोर्ट ने निर्देश दिया है। मामला 22 जुलाई 2019 को राजनगर थाना में दर्ज किया गया था। पीडिता द्वारा दर्ज प्राथमिकी के अनुसार प्रतिदिन के तरह 15 दिसंबर 2018 को शाम में शौच के बाद चापानल आयी थी इस दौरान गांव के रिश्ते में चाचा बुर्गी जो छात्रा के स्कूल का शिक्षक भी है।

पीछे से पकड़ कर अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी भय के कारण पीड़िता ने किसो को नहीं दी। कुछ दिनों बाद जब पीड़िता को उल्टी होने की शिकायत हुई तो परिजनों द्वारा सहिया के यहां जांच के लिए ले गए। जिससे गर्भवती होने की पुष्टि हुई। गर्भवती होने पर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

इसे भी पढें: वादाखिलाफी के कारण हेमंत सरकार के खिलाफ लोगों में आक्रोश, धूल झोंकने के लिए हर रोज नयी घोषणा – Raghubar Das

Related posts

Viral Video : दिल्ली के रेस्टोरेंट में साड़ी पहनने पर महिला को नहीं मिली एंट्री, कहा साड़ी ‘स्मार्ट आउटफिट’ नहीं!

Sumeet Roy

Naxal Alert: बिहार-झारखंड समेत चार राज्यों में हो सकते हैं बड़े नक्सली हमले! ख़ुफ़िया विभाग ने जारी किया अलर्ट

Manoj Singh