समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार बेगूसराय

Begusarai: नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबे चाचा-भतीजा, दोनों की दर्दनाक मौत

नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबे चाचा-भतीजा, दोनों की दर्दनाक मौत

बेगूसराय से मनोहर कुमार सिंह/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

बेगूसराय में एक हृदय विदारक घटना घटी है। स्नान करने के दौरान पोखर में डूबने से चाचा-भतीजा की दर्दनाक मौत हो गयी है। परिवार में दो मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस घटना के बाद इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के चौधराइन पोखर के समीप की है। मृतकों की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के मुसहरी गांव के रहने वाले बुद्धो राय के 16 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार एवं रंजीत राय के 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में की गयी है।

बताया जाता है कि विक्की एवं प्रिंस अपने खेत की देखभाल के लिए गये हुए थे। उसी दौरान खेत के पास ही पानी भरे गहरे गड्ढे में स्नान करने लगे। तभी दोनों पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चले गये और डूबने लगे। वही आसपास एक बच्चा मौजूद था। बच्चे ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां एकत्रित हुए। लोगों ने दोनों युवकों को बचाने का भरसक प्रयास भी किया, लेकिन दोनों युवक तब तक गहरे पानी में डूब चुके थे। काफी खोजबीन के बाद दोनों के शवों का बाहर निकाला गया।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तेघड़ा थाना  पुलिस को दी। मौके पर पहुंची तेघरा थाने की पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी।

तेघड़ा थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पानी भरे गड्ढे में विक्की, जो कि रिश्ते में प्रिंस का चाचा लगता था, के साथ पानी भरे गड्ढे में स्नान कर रहा था। उसी दौरान दोनों के पैर फिसल गये जिससे वे गहरे पानी में चले गये और डूबने से दोनों की मौत हो गयी।

इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। एक ही घर से दो अर्थियां उठने से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें: अंतरिक्ष में कहां से आया ‘भगवान का हाथ’, NASA ने बताई पीछे की कहानी

Related posts

Twitter India के MD Manish Maheshwari का तबदला, अमेरिका में की गई नियुक्ति

Sumeet Roy

संस्कृत दिवस: कम्प्यूटर की कूट भाषा के लिए सर्वोत्तम विश्व की सबसे पुरानी वेद भाषा संस्कृत

Pramod Kumar

बिजली विभाग की लापरवाही : करंट लगने से बुरी तरह झुलसा मासूम, काटना पड़ा एक हाथ

Manoj Singh