समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

यूक्रेनी महिला ने रूसी टैंक के अंदर जाकर कर दिया ऐसा काम, हैरत में डाल देगा आपको ये Video

Russia Ukraine war

Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध के दौरान यूक्रेन के अंदर से कई कहानियां सामने आ रही हैं. रूसी सेनाओं ने यूक्रेन के कई शहरों पर बमबारी जारी कर रखी है. रूसी सेना यूक्रेन की राजधानी कीव के और करीब पहुंच गई है और करीब 40 मील के काफिले में रूस के टैंक और अन्य सैन्य वाहन कूच कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिल रहे हैं. यूक्रेन के नागरिक भी इस युद्ध में शामिल हो रहे हैं. कुछ नागरिक ऐसे भी हैं, जो खाली पड़े रूसी मिलिट्री टैंक के अंदर घुसने के बाद उसे चलाने की कोशिश भी कर रहे हैं. ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने ऐसा वीडियो बनाया, जिसपर आप भरोसा नहीं कर पाएंगे.

रूसी मिलिट्री टैंक को यूक्रेनी महिला ने चलाया

एक महिला ने टिकटॉक पर वीडियो (Tiktok) डालने के साथ दावा किया है कि वह खाली पड़े एक रूसी मिलिट्री टैंक (Russian Military Vehicles) के अंदर घुसी और फिर उसे चलाना सीखा. इतना ही नहीं, उसने एक वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक मिलिट्री टैंक में घुसती है और अपनी ही भाषा में टैंक को स्टार्ट करना, गियर चेंज करना और चलाने के बारे में बता रही है. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो ट्विटर पर @PSFAERO हैंडल द्वारा शेयर किया गया है.

यूक्रेन-रूस युद्ध के कई वीडियो आए सामने

सोशल मीडिया (Social Media) पर यूक्रेन और रूस युद्ध (Russia Ukraine War) के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. दोनों देशों के बीच चल रहे संकट के बीच कई वीडियो सामने आ रहे हैं, जो यूक्रेन के लोगों की मुश्किलों को दर्शाता है. उनमें एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक यूक्रेनी महिला (Ukrainian Woman) को अपने क्षतिग्रस्त घर से मलबा साफ करते हुए देश का राष्ट्रगान गाते देखा जा सकता है. ऐसे ही कई इमोशनल वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें : LPG की कीमत से लेकर बैंकिंग नियमों तक! मार्च के ये बड़े बदलाव आपकी जेब पर डालेंगे सीधा असर

 

Related posts

Shekhpura: तुष्टीकरण की राजनीति करने वालों को केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जमकर लताड़ा

Pramod Kumar

राज्यकर्मियों के महंगाई भत्ते में 11 फीसदी की बढ़ोतरी, Jharkhand Cabinet की बैठक में 19 प्रस्तावों को मिली मंजूरी – UPDATE

Sumeet Roy

Kapil Sibal का गांधी परिवार पर बड़ा हमला, बोले- गांधी परिवार पद छोड़े, चुना जाए नया अध्यक्ष

Manoj Singh